बॉलीवुड

42 साल की हुईं करीना कपूर खान ने फैमली के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती है। उन्होंने इस साल अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं करीना ने ये जन्मदिन बेटे जेह के साथ सेलिब्रेट किया।

बता दें, करीना कपूर अपने जन्मदिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए अपने माता पिता के घर पहुंची। जहां पर इन्होंने एक छोटी सी पार्टी रखी थी जिसमें कुछ स्पेशल मेहमान ही शामिल हुए थे।

kareena kapoor

इस दौरान करिश्मा कपूर भी अलग अंदाज में दिखी, तो वहीं करीना के पति सैफ अली खान भी मौजूद रहे। केक काटने से पहले करीना और सैफ ने अपने माता-पिता के घर के बाहर पैपराजी को जमकर पोज भी दिए जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

kareena kapoor

इसके अलावा बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद खुद करीना की बड़ी बहन यानी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना कपूर खान अपने छोटे बेटे के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है।

kareena kapoor

इस दौरान खुद जेह केक काटते हुए नजर आए। इसके अलावा करिश्मा ने एक और तस्वीर साझा की जिसमें वह करीना के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘और ट्विनिंग जारी है।’

kareena kapoor

देखा जा सकता है कि दोनों बहनों ने व्हाइट कलर की मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है। इससे पहले करिश्मा कपूर ने करीना के साथ अपनी बचपन की तस्वीर साझा की थी इसमें भी यह दोनों बहन व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई नजर आई थी। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कई लोगों ने भी करीना को जन्मदिन की बधाई दी।

kareena kapoor

वहीं सैफ की बेटी यानी कि सारा अली खान ने भी करीना को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कि, “मैं दुआ करती हूं आपको बहुत सारा प्यार, खुशियां, अच्छा लक मिले और साथ ही बहुत अच्छा सा केक भी मिले। दुआ है कि आपका आने वाला साल और भी बेहतर हो।” इसके अलावा नई भाभी आलिया भट्ट, बहन रिद्धिमा, नीतू कपूर जैसे कई लोगों ने करीना को जन्मदिन की बधाई दी।

kareena kapoor

बात की जाए करीना कपूर के काम के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में वह अभिनेता आमिर खान के साथ दिखाई दी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

कहा जा रहा है कि करीना अब जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग-2’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘स्पिरिट’ भी है जिसमें वह मशहूर एक्टर बाहुबली प्रभास के साथ नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Back to top button