बॉलीवुड

लव मैरिज करके खून के आंसू रोई ये 5 हसीनाएं, एक 2 शादी करके भी 41 की उम्र में हैं अकेली

सिने जगत में सेलेब्स का ब्रेकअप या तलाक आज के समय में आम बात है. आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बड़ी उम्मीदों से प्रेम विवाह किया था लेकिन आगे जाकर उनका तलाक हो गया और अब वे अकेली जीवन जीने को मजबूर है.

अंजना सिंह…

anjana singh

अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और हॉट अभिनेत्री हैं. अंजना सिंह का जन्म 7 अगस्त 1990 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था. 32 वर्षीय अभिनेत्री का नाम अभिनेता यश कुमार मिश्रा से जुड़ा था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला और फिर दोनों ने शादी कर ली थी. लेकिन शादी ज्यादा लंबी नहीं टिकी और दोनों आगे जाकर तलाक लेकर अलग हो गए.

पाखी हेगड़े…

pakhi hegde

पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा में कम ही देखने को मिली है. बता दें कि पाखी एक अभिनेत्री होने के साथ ही बतौर प्रोड्यूसर और फायनेंस के क्षेत्र में काम कर रही हैं. पाखी ने उमेश हेज से शादी की थी. दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने लेकिन उमेश से पाखी तलाक लें चुकी हैं. बता दें कि मुंबई में पाखी अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

अलीना शेख…

alina

इस सूची में अभिनेत्री अलीना शेख का नाम भी शामिल है. अलीना का दिल आया था अब्दुल्ला पर. अब्दुल्ला और अलीना ने एक दूजे के प्यार में गिरफ्तार होने के बाद शादी रचाई थी. हालांकि दोनों का रिश्ता शादी के एक साल बाद ही टूट गया था. बताया जाता है कि अब्दुल्ला ने अलीना शेख को एक तलाकनामा भेजा, जिसमें तीन बार तलाक…तलाक…तलाक लिखा था.

रश्मि देसाई…

रश्मि देसाई टीवी जगत की एक बेहद मशहूर अभिनेत्री हैं. रश्मि ने टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है. वैसे आपको बता दें कि रश्मि ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. रश्मि ने अपने सह कलाकार नंदीश संधु से साल 2012 में ब्याह रचाया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. 2012 में हुई दोनों की शादी साल 2016 में तलाक के साथ खत्म हो गई.

श्वेता तिवारी…

shweta tiwari

श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहतान नहीं है. टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से उन्होंने ख़ास पहचान बनाई है. वे भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी है. श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी. दोनों की एक बेटी हुई पलक. साल 2012 में श्वेता का राजा से तलाक हो गया था.

श्वेता ने इसके बाद साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की. दोनों का एक बेटा हुआ रेयांश. लेकिन श्वेता और अभिनव का रिश्ता भी बिगड़ चुका है.

Back to top button