बॉलीवुड

उमर रियाज संग बेडरूम में रोमांटिक हुईं अंजलि अरोड़ा, यूजर्स बोले- अब अगला MMS इसके साथ आएगा..

सोशल मीडिया स्टार और ‘लॉकअप’ की मशहूर कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा से जुड़ा एक एमएमएस वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था। हालांकि इस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

वीडियो में नजर आ रही लड़की वो नहीं बल्कि उनकी कोई हमशक्ल है। हालांकि इसके बावजूद ट्रोलर्स ने अंजलि अरोड़ा का पीछा नहीं छोड़ा और आए दिन उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। अब इसी बीच अंजलि अरोड़ा ने मशहूर मॉडल उम्र रियाज के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसे देखते ही एक बार फिर लोगों ने अंजलि अरोड़ा को आड़े हाथ लिया।

उमर रियाज के साथ रोमांटिक हुई अंजलि

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा मॉडल उमर रियाज के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही है। उनका यह ब्लूपर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा कि, “हाहाहाहा… सॉरी उमर इस वीडियो के लिए।”

anjali arora

जैसे ही लोगों ने अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को देखा तो उन्हें एक बार फिर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आपकी वीडियो वायरल कैसे हो जाती है.’ एक ने कहा कि, अगला एमएमएस इसके साथ ही आएगा। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- उमर रियाज के पास इससे अच्छी लड़कियां हैं। पता नहीं ये खुद को क्या समझती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

गौरतलब है कि इन दिनों अंजलि अरोड़ा अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर भी चर्चा में है। हाल ही में उनका पहला म्यूजिक वीडियो ‘सैयां दिल में आना रे’ रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब वह मॉडल उमर रियाज के साथ दूसरे म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी जिसका उन्होंने टीजर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

anjali arora

वायरल MMS पर अंजलि अरोड़ा का बयान

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा जब कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में पहुंची थी तब भी उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इस दौरान अंजलि ने लॉकअप में खुद को सेफ रखने के लिए बताया था कि जब वह रूस गई थी तो उन्होंने 5000 रुपए के लिए होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी की थी।

anjali arora

इसके अलावा अंजलि अरोड़ा ने अपने वायरल एमएमएस को लेकर कहा था कि, “मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं।”

इसके अलावा अंजलि ने कहा कि, “कभी-कभी जब मैं ऐसी चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं। मेरा भी परिवार है, मेरे भी छोटे भाई-बहन हैं, जो यह सब देख रहे हैं। जिन्होंने मुझे बनाया है वही मुझे इस तरीके से बदनाम कर रहे हैं। कहते हैं ना, किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस सब यही कर रहे हैं।”

Back to top button