बॉलीवुड

कभी सांवले रंग की वजह से आईने के सामने घंटों रोया करती थी, अब है टीवी की सबसे सेक्सी अभिनेत्री 

कहते हैं इंसान का दिल साफ होना चाहिए, रंग कैसा भी हो चलता है। लेकिन ये समाज हर काली और सांवली लड़की को बार-बार उसकी डार्क स्किन टोन के होने का एहसास करवाता है। इससे लड़कियां खुद को लेकर बुरा महसूस करती हैं। लेकिन अब चीजें बदल रही हैं। अब डार्क स्किन टोन वाली लड़कियां भी खूबसूरती की मिसाल बन रही हैं। सफलता का स्वाद चख रही हैं। उदाहरण के लिए टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को ही देख लीजिए।

32 साल की हुई निया शर्मा

17 सितंबर को निया अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। एक इंटरव्यू में निया ने बताया था कि वह सुंदर पैदा नहीं हुई थी। इसलिए आईने के सामने बैठकर घंटों रोया करती थी। लेकिन फिर उन्होंने खुद को संभाला और अपने में ऐसे-ऐसे बदलाव किए कि वे वर्तमान में टीवी की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में से एक गिनी जाती हैं।

निया ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में आशुतोष राणा स्टारर टीवी शो ‘काली’ से की थी। फिर वे ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’ और ‘नागिन’ जैसे हिट शोज में दिखाई दीं। निया को इंडस्ट्री में कदम रखे 12 साल हो चुके हैं। उनकी पहले की तस्वीर देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल होता है। लेकिन अब उन्होंने खुद में जबरदस्त बदलाव किया है।

सांवले रंग की वजह से बहुत कुछ झेला

निया पहले एक सीधी सादी लड़की हुआ करती थी। लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने खुद को बेहतर बनाया। जैसे मेकअप करना सीखा और खुद को ग्रू किया। उन्हें नस्लवाद का कई बार सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने इसे लेकर टेंशन नहीं लिया। वह जैसी हैं उसे स्वीकार किया। निया कहती हैं कि मुझे इस बात की खुशी है कि मैं कभी जीवन में किसी डॉक्टर के पास नहीं गई और उनसे ये नहीं बोला कि मुझे सुदंर बना दो।

निया ने इतने सालों में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। वह कभी अपने सांवलेपन को लेकर कई बार रिजेक्ट हुई। लेकिन बाद में उन्हें 2016 में ब्रिटिश बेस्ड ईस्टर्न आई न्यूजपेपर की टॉप 50 सेक्सीएस्ट एशियन वुमन लिस्ट में तीसरा स्थान मिला। फिर 2017 में वह दूसरे नंबर पर रहीं। इसके अलावा टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी 2020 की लिस्ट में निया को दूसरा स्थान मिला।

12 सालों में हुई बोल्ड और सेक्सी

निया का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। जैसे एक बार उन्होंने अपने जन्मदिन पर पुरुषों के प्राइवेट पार्ट शेप वाला केक काटा था। वहीं दो अलग-अलग वेब सीरीज में उन्होंने बहुत किसिंग सीन दिए। हालांकि इन सबके बावजूद निया इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं। लोग उनकी खूबसूरती और अभिनय के फैन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इन दिनों निया ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रहीं हैं। यहीं उन्होंने अपना जन्मदिन भी मनाया।

Back to top button