विशेष

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान फीमेल रिपोर्टर के साथ हुआ कुछ ऐसा… उड़ गए होश

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कई बार अजीबोगरीब सीन सामने आए हैं कभी मेल के साथ या कभी फीमेल के साथ, लाइव टीवी पर ऐसे मजेदार वाकयों के वीडियो यूट्यूब पर भी खूब पसंद किये जाते हैं और ऐसे ही एक वाक्या लॉस एंजिलिस की रिपोर्टर के साथ पेश आया है जिसका वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

लाइव रिपोर्टिंग आसान नहीं होती.. लाइव शो में सबकुछ आमने-सामने होता है.. एडिट का कोई मौका नहीं होता , सही-गलत सबकुछ लाइव लोगों के सामने आ जाता है। ऐसा ही एक महिला पत्रकार के साथ हुआ। दरअसल लॉस एंजिलिस के KTLA News की रिपोर्टर मैरी बेथ मैकडेड का ये वीडियो, एक कॉकरोच की वजह से वायरल हो रहा है.

केटीएलए न्यूज की रिपोर्टर मैरी बेथ मेकडे लाइव बुलेटिन देने जा रही थी कि तभी कहीं से उड़ता हुआ एक कॉकरोच उनके कपड़े पर चढ़ जाता है। मैरी को पहले तो पता नहीं चला, लेकिन जब कैमरामैन ने उन्हें बताया कि उनके कपड़े पर कॉकरोच चढ़ गया है तो मैरी हड़बड़ा गई। वो इधर-उधर भागने लगी हालांकि फिर उसने खुद को सम्भालते हुए पेपर से उस कॉकरोच को हटाया लेकिन फिर मैरि की हंसी नही रूकती है.. वो कैमरामैन को देखकर ठहाके लगाकर हंस पड़ती है। उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो जाती है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

देखिए वीडियो-

Back to top button