बॉलीवुड

नए तारक मेहता को देखकर फैंस को आई शैलेश लोढ़ा की याद, वहीं चेहरा, वहीं आँखें, वहीं मूंछे !

आखिरकार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘तारक मेहता’ का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया. पुराने न सही लेकिन दर्शकों को नए तारक मेहता मिल गए है. हूबहू वे पुराने तारक मेहता की तरह ही नजर आते हैं. नए तारक मेहता का नाम है सचिन श्रॉफ.

sachin shroff

सचिन श्रॉफ एक जाना-माना नाम है. 42 वर्षीय सचिन कई टीवी धारावाहिकों और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. वहीं अब वे दर्शकों और अपने फैंस को हंसाने के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आ गए है. मंगलवार, 13 सितंबर को दिखाए गए एपिसोड में सचिन की एंट्री हुई.

sachin shroff

गोकुलधाम सोसायटी में इन दिनों गणेश उत्स्व मनाया जा रहा है. इस दौरान भगवान श्री गणेश से सभी गोकुलधाम वासियों ने तारक मेहता में वापस आने की प्रार्थना की. गौरतलब है कि पहले ‘ताराक मेहता’ के रूप में शैलेश लोढ़ा नजर आते थे लेकिन कई सप्ताह पहले वे यह शो छोड़ चुके है.

sachin shroff

वैसे सचिन श्रॉफ ने जिस लुक में ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में एंट्री ली है उनका वो लुक पुराने ‘तारक मेहता’ से काफी हद तक मिलता जुलता है. जिस तरह लाल पगड़ी और पीले कुर्ते एवं मूंछों के साथ शैलेश लोढ़ा शो में नजर आ चुके है उसी अंदाज में सचिन श्रॉफ भी देखने को मिले.

sachin shroff

नए ‘तारक मेहता’ की एंट्री पर शो के कलाकारों के साथ ही दर्शक भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फिलहाल तो सचिन श्रॉफ चर्चा में बने हुए है. नए तारक मेहता को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी. वहीं दर्शकों का इंतजार शो के मेकर्स ने मंगलवार को खत्म कर दिया.

sachin shroff

शो में नए तारक मेहता की एंट्री तो हो चुकी है उनकी एक दो झलकियां भी शो में देखने को मिली है. अब देखना होगा कि क्या वे अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बना पाते है या नहीं. बता दें कि ‘तारक मेहता’ का किरदार बहुत मशहूर है. उसे शैलेश लोढ़ा ने बहुत अच्छी तरह से निभाया है. अब सचिन के ऊपर इस किरदार की लोकप्रियता बरकरार रखने की जिम्मेदारी है. देखना होगा कि वे इस किरदरा के साथ न्याय कर पाते है या नहीं.

sachin shroff

14 साल से शैलेश निभा रहे थे ‘तारक मेहता’ का किरदार…

गौरतलब है कि जुलाई 2008 में ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ की शुरुआत हुई थी. शो 14 सालों से चल रहा है. इस साल जुलाई में इसके सफलतम 14 साल पूरे हो चुके हैं. शुरू से ही शैलेश ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाते आ रहे थे.

shailesh lodha

Back to top button