बॉलीवुड

शादी के 6 साल बाद उर्मिला मातोंडकर के पति ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, तो फैंस देने लगे बधाई

अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को भला कौन नहीं जानता। एक समय पर इंडस्ट्री में उर्मिला मातोंडकर का जलवा रहा है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उर्मिला मातोंडकर अब कम ही फिल्मों में नजर आती है लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

urmila matondkar

अब इसी बीच उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक प्यारे से बच्ची की तस्वीर शेयर की जिसके बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए और कयास लगाने लगे कि उर्मिला और मोहसीन माता पिता बन चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों को लगा कि उर्मिला और मोहसिन ने बच्चे को गोद लिया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

खुद से 10 साल छोटे शख्स से उर्मिला ने रचाई शादी
इससे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में खुद से 10 साल छोटे बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी रचाई है। ऐसे उर्मिला और मोहसिन की शादी को 6 साल हो चुके हैं।

urmila matondkar

अब इसी बीच अचानक उनके पति मोहसिन ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी बच्ची की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को साझा करते हुए मोहसिन ने कैप्शन में लिखा कि, “वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)


जैसे ही फैंस ने इस तस्वीर को देखा तो कई लोग तो उर्मिला और मोहसिन को बधाई भी देने लगे। हालांकि जब ये मामला ज्यादा ही बढ़ने लगा तो उर्मिला और मोहसिन को इस पर सफाई पेश करनी पड़ी। उर्मिला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “आइरा मेरी भतीजी है।” वहीं मोहसिन ने भी कहा कि, “आइरा मेरे भाई की बेटी है। मुझे मैसेज आने लगे इसलिए मैंने अपनी पोस्ट पर कैप्शन को सही किया।”

urmila matondkar

इस फिल्म से चमकी थी उर्मिला की किस्मत
बता दें, उर्मिला मातोंडकर ने साल 1980 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘कलयुग’ में काम किया। इसके बाद वह शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ में नजर आई। इसके बाद उन्होंने बतौर एक्ट्रेस साल 1991 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘नरसिम्हा’ में काम किया। हालाँकि नरसिम्हा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘चमत्कार’ में शाहरुख खान के अपोजिट काम किया जो सफल साबित हुई।

urmila matondkar

इसके बाद साल 1995 में उर्मिला को रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ में देखा गया जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म में काम करने के बाद उर्मिला मातोंडकर की ऐसी किस्मत चमकी कि उन्होंने ‘जुदाई’, ‘कुंवारा’, ‘जानम समझा करो’, ‘एक हसीना थी’, ‘सत्या’ जैसी सुपरहिट फिल्मों की लाइन लगा दी। बता दे एक समय पर उर्मिला मातोंडकर और रामगोपाल वर्मा का अफेयर भी खूब सुर्खियों में रहा था। हालाँकि रामगोपाल वर्मा शादीशुदा थे। ऐसे में जल्दी ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद उर्मिला ने मोहसिन से शादी रचा कर एक नई जिंदगी की शुरुआत की।

Back to top button