पचास रुपए के चार्जर के लिए सिरफिरे ने तलवार से काट दिया नाबालिक लड़की का हांथ

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में युवक ने बीच बाजार में लड़की का हाथ काट दिया। युवती का कसूर सिर्फ इतना था की वो लड़के से चार्जर मांगती थी। बुधवार को युवक को शक हुआ की लड़की ने उसका चार्जर चोरी कर लिया है। चार्जर गायब होने से नाराज सिरफिरे ने घर से तलवार निकाल लाया और लड़की के हाथ काट दिए. सड़क पर सरेराह हुई इस वारदात ने सबके होश उड़ा दिए हैं…. लड़की की हालत गम्भीर है, घंटों बाद घायल लड़की को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है. उस घटना की सारी तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

घटना लखीमपुर के सदर कोतवाली की है जहां बाबूराम सर्राफ नगर में 13 साल की लड़की अपनी दिव्यांग मां के साथ रहती थी. बुधवार को दोपहर रोहित नाम का एक लड़का नाबालिक लड़की के घर आया और उसे खींचकर कर ले गया। गुस्से से लाल युवक ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ तलवार से वार कर एक हाथ काट दिया जो बिल्कुल अलग हो गया. वहीं दूसरा हाथ 70 प्रतिशत तक अलग होकर लटक गया। सिरफिरे युवक का इतने भर में भी दिल नहीं भरा तो उसने सिर और दूसरे हिस्सों में भी वार किए।

बेहद गरीब परिवार की है पीड़ित बेटी

पीड़ित लड़की का परिवार धौरहरा कोतवाली के कलुआकोट गांव का है. गरीब परिवार की लड़की का बाप बीमार रहता है. एक भाई चंडीगढ़ में तो दूसरा छोटा भाई एक होटल सूरज में काम करके परिवार का पेट पालता है।

घटना की सूचना के बाद जिले के एसपी और डीएम भी अस्पताल पहुंचे. लड़की का हाल देखा परिवार से घटना की जानकारी ली… आदेश दिया कि एम्बुलेंस से लखनऊ भेजो पर घण्टों एम्बुलेंस नहीं मिली. लड़की की हालत बिगड़ रही थी. पब्लिक में गुस्सा बढ़ रहा था. कुछ लोगों ने तो चंदा जमा कर प्राइवेट एम्बुलेंस की व्यवस्था शुरू कर दी. पर आखिरकार सरकारी एम्बुलेंस आ गई. दिल दहला देने वाले इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. वहीं डीएम लखीमपुर खीरी आकाशदीप ने परिवार को हर संभव मदद देने का वादा किया है।

वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.