समाचार

पापा ने डांटा तो घर से भाग गई फेमस यूट्यूबर, 500KM दूर इस हाल में मिली, देखें Video

पिताजी की डांट बहुत ही कॉमन बात होती है। लेकिन आजकल कुछ युवाओं का इसका इतना बुरा लग जाता है कि वह बहुत बड़ा कदम उठा लेते हैं। अब फेमस यूट्यूबर काव्या यादव (Kavya Yadav) को ही देख लीजिए। महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली काव्या का YouTube पर ‘Bindass Kavya’ नाम का एक चैनल है। यहां उसके 44 लाख फॉलोअर्स हैं।

पिता की डांट से नाराज होकर घर से भागी काव्या

16 वर्षिय काव्या YouTube पर गेमिंग, लाइफस्टाइल और व्लॉग से संबंधित वीडियो बनाती है। 9 सितंबर को वह अचानक घर से गायब हो गई थी। उसके पापा ने उसे किसी बात पर फटकार लगा दी थी। इस बात से नाराज होकर वह घर छोड़कर कहीं चली गई थी। इसके बाद काव्या के मां बाप बहुत टेंशन में आ गए थे।

काव्य के मां बाप ने 10 सितंबर काव्या के ही सोशल मीडिया अकाउंट से उसके मिसिंग होने की सूचना दी थी। उन्होंने लिखा था – 9 सितंबर 2 बजे से हमारी बेटी गयाब है। पुलिस उसे नहीं खोज पा रही है। प्लीज हेल्प करें। कहीं देर ना हो जाए।

घर से 500KM दूर इस हाल में मिली

इस घटना के कुछ दिनों बाद काव्या मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के इटारसी रेल्वे जंक्शन पर जीपीआर की टीम को मिल गई। यह जगह काव्या के घर से लगभग 500 किलोमीटर दूर है। दरअसल जीपीआर की टीम काव्या का फोटोग्राफ लेकर उसे सर्च कर रही थी। उन्हें सूचना मिली थी कि भुसावल कि ओर जा रही खुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन में काव्या हो सकती है। उनकी सूचना सही साबित भी हुई। वह उन्हें स्लीपर कोच में मिली।

जीपीआर की टीम ने काव्या के मिलते ही उसके परिवार को सूचित कर दिया। परिवार तुरंत बेटी को लेने इटारसी आ गया। जब वह बेटी से मिला को पेरेंट्स ने इसका वीडियो भी फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया। इसे लाखों लोगों ने देखा। मां बाप को देख काव्या गले मिलकर रोने लगी। ये बड़ा ही भावुक कर देने वाला नजारा था।

यह काफी दुखद है कि आजकल के बच्चे मां बाप की छोटी मोटी डांट और फटकार भी सहन नहीं कर पाते हैं। गुस्से में आकर होश खो बैठते हैं। कोई हालत कदम उठा लेते हैं। वह तो गरिमत थी कि काव्या सही सलामत मिल गई। वरना एक नाबालिग लड़की के साथ रास्ते में कुछ भी हो सकता था।

इस घटना से आप भी सीख लें और पेरेंट्स की बातों का बुरा मानकर कोई ऐसा बड़ा कदम ना उठाएं। वहीं मां बाप भी बच्चों को प्यार मोहब्बत से समझाने की कोशिश करें।

Back to top button