बॉलीवुड

4.3 लाख का बैग टांग सफेद कपड़ों में झिलमिलाती निकली सुहाना खान, मां गौरी ने पहना 2 लाख का जैकेट

बॉलीवुड में वैसे तो स्टार किड्स की भरमार है। लेकिन इनमें कुछ ऐसे हैं जो अपने स्टाइल और फैशन सेंस से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी इनमें से एक है। बीते कुछ वर्षों में सुहाना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं।

मां संग स्टाइलिश अवतार में दिखी सुहाना

हाल ही में सुहाना अपनी माँ गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई। शायद दोनों किसी ट्रिप पर जा रहे थे। इस दौरान सुहाना के स्टाइल ने सबका ध्यान आकर्षित किया। वे ऊपर से लेकर नीचे तक फुल व्हाइट लुक में नजर आई। उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप, व्हाइट पैंट और व्हाइट शूज कैरी किए। वहीं हाथ में एक खूबसूरत सा नीला बैग दिखाई दिया।

हाथ में था 4.3 लाख का बैग

आपको जान हैरानी होगी कि इस बैग की किमत 5,450 यूएस डॉलर यानि लगभग 4 लाख 34,000 रुपए है। असल में ये
‘फ्लेमिंगो रिवर्सिबल टोट बैग’ है। यह एक लिमिटेड एडिशन बैग है। इसलिए इसकी किमत इतनी हाई है। लेकिन शाहरुख की बेटी के लिए ये बहुत छोटी सी रकम है। उनके पिता (शाहरुख खान) पांच हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक जो हैं।

गौरी खान ने पहनी 2 लाख का जैकेट

दूसरी तरफ सुहाना की मम्मी यानि शाहरुख की बीवी गौरी खान भी स्टाइलिश अवतार में नजर आई। उन्होंने हल्के नीले रंग के टॉप और जींस के साथ वेब जैकेट कैरी की। इस जैकेट की किमत 2,700 डॉलर यानी लगभग 2 लाख रुपए है। यह ‘एडिडास एक्स गुच्ची वेब जैकेट’ है। इसमें गौरी बहुत कूल लग रही थी।

सुहाना के लुक ने जीता फैंस का दिल

माँ बेटी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने साझा किया है। इसे अभी तक सैकड़ों लोग देख चुके हैं। कई कमेंट कर सुहाना के लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ये तो बहुत ही क्यूट लग रही है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘शाहरुख की बेटी पहले कैसी दिखती थी, और अब कितनी अच्छी हो गई। पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता।’

यहां देखें सुहाना और गौरी खान का Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड में डेब्यू कर रही सुहाना

सुहाना अपने पापा शाहरुख की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हम उन्हें जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) में देखेंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज हो चुका है।

इस फिल्म में सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी पहली बार ऑनस्क्रीन अभिनय करते दिखाई देंगे।

Back to top button