विशेष

इस तस्वीर में छिपे हुए सांप को कोई नहीं ढूंढ पाया, क्या आप ढूंढ पाएंगे – सांप कहां है?

अगर खुद को बुद्धिमान मानते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा चैलेंज लेकर आये हैं जो आपका दिमाग हिला कर रख देगा। इससे पहले आपने बहुत सारे सवाल और पज़ल सॉल्व किये होंगे लेकिन ये उन सबसे अलग है। यह एक तस्वीर है जिसमें आपको एक छिपे हुए सांप को ढूंढना है। इस छिपे हुए सांप को ढूंढने कि कोशिश में हर कोई फेल चुका है। Spot the snake in this pic.

फेसबुक पर शेयर की गई है ये तस्वीर 

इस तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में छिपे राज को सुलझाने में सभी लोग हार मान चुके हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसमें छिपे हुए सांप को खोजने के लिए कहा गया है। इस तस्वीर को सनशाइन कोस्ट स्नेक केचर 24/7 ने फेसबुक पेज से शेयर किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों से सांप को ढुढने के अलावा, इसकी प्रजाति बताने के लिए भी कहा गया है। इस तस्वीर पर शेयर किये जाने के बाद से सैकड़ों लोग कोशिश कर चुके हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स ने सांप को ढूंढने का दावा किया है, लेकिन कुछ तो पानी के पाइप को ही सांप बता रहे हैं।

तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढ़ने में घूम जाएगा दिमाग

वैसे तो आपने अभी तक लाखों सवाल हल किये होंगे लेकिन कुछ ऐसे सवाल या पज़ल होते हैं, जिन्हें हल करना लगभग नामुमकिन होता है। इस तस्वीर में छिपे हुई सांप को ढूंढने में आपका दिमाग घूम जाएगा। इसमें एक सांप को ढूंढना हैं। तो अगर आप खुद को सवाल या पजल का बाजीगर समझते हैं तो आज हम आपको एक तस्वीर दिखाने जा रहे हैं।

इस तस्वीर में एक सांप गार्डन में छिपा हुआ है। आपको इस तस्वीर में छिपे हुए सां को ढूंढना है। पहली नजर में साधारण सी दिखने वाली इस तस्‍वीर में एक बड़ा सा सांप छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने कि कोशिश में हजारों लोग कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कामयाब नहीं हो सका।

 

Back to top button