बॉलीवुड

‘अनुपमा’ छोड़ने के बाद छलका पारस कलनावत का दर्द, करण जौहर ने दिया दिलासा, बोले- मैं आपको..

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आए हर एक कलाकार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दर्शक इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं और शो में नजर आए हर कलाकार को भी पसंद किया गया। इसी शो में पॉपुलर अभिनेता पर पारस कलनावत ने ‘समर’ का किरदार निभाया था।

paras kalnawat

बता दें, परस कलनावत अपने इस किरदार से अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहे। अब आलम यह है कि अब कई लोग उन्हें समर के नाम से भी पहचानते हैं। लेकिन हाल ही में वह इस शो को छोड़ चुके हैं। इसके बाद उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा-10’ में पार्टिसिपेट किया जहां पर उन्होंने शो छोड़ने का अपना दर्द बयां किया। आइए जानते हैं पारस कलनावत ने क्या कहा?

अनुपमा से बाहर होने के छलका पारस का दर्द

बता दें, झलक दिखलाजा 10 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो में हिना खान , धीरज धूपर, निया शर्मा और शिल्पा शिंदे समेत कई पॉपुलर कलाकारों ने हिस्सा लिया है। अब इसी बीच शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पारस कलनावत ‘भीगी भीगी रातों में’ गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

paras kalnawat

इस दौरान पारस कलनावत कहते हैं कि, “मैंने अपना बहुत कुछ छोड़कर इस सफर का हिस्सा बनने का फैसला किया है। ये सफर या तो मुझे बनाएगा, या फिर ये मेरे लिए बुरा चरण होगा।” इसी बीच शो के जज करण जौहर ने उन्हें दिलासा दिया और कहा कि, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह कदम आपके सही हैं और यह सफर भी आपका लंबा रहेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दे, ना सिर्फ करण जौहर बल्कि पारस कलनावत के फैंस ने भी उन्हें इस दौरान सहारा दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप धूम मचाने वाले हो पारस।” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “पारस आप अपनी डांसिंग पर सबसे ज्यादा ध्यान दो। भावनात्मक डांस पर। यह अच्छा प्रभाव छोड़ेगी।”

paras kalnawat

उर्फी संग रहा पारस कलनावत का अफेयर

बता दें, पारस कलावत ने टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ‘दुर्गा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने भी काम किया था और यहीं से इन दोनों के अफेयर की खबर सामने आई थी। हालाँकि जल्दी ही यह दोनों एक दूसरे से अलग भी हो गए। दुर्गा सीरियल में काम करने के बाद कलनावत को ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ में काम करने का मौका मिला।

paras kalnawat

इसके बाद वह अनुपमा में नजर आए जहां से उन्हें सफलता हाथ लगी। अब शो छोड़ने के बाद वह ‘झलक दिखलाजा-10’ में अपना हुनर दिखा रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा को छोड़ने के बाद झलक दिखलाजा 10 पारस कलावत के जीवन में क्या रंग लाता है ?

Back to top button