बॉलीवुड

तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग की सगाई! तस्वीरें साझा कर बयां की ख़ुशी

एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल ‘नागिन’ में नजर आ रही एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश पॉपुलर अभिनेता करण कुंद्रा को डेट कर रही है। दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। इसके बाद ही यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और आए दिन इनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

अब इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देखते ही फैंस कयास लगाने लगे हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सगाई कर ली है। आइए जानते हैं इन वायरल तस्वीरों की सच्चाई क्या है?

तेजस्वी ने इस दिन को बताया ‘स्पेशल’
बता दें, तेजस्वी प्रकाश ने 9 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की जिसमें वह अपने डायमंड इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने हाथों में फूलों का गुलदस्ता भी लिया हुआ है।

karan kundra

इन तस्वीरों को साझा करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा कि, “बिग डे”। इन तस्वीरों को देखते ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

karan kundra

हालाँकि न सिर्फ फैंस बल्कि टीवी दुनिया से जुड़े सेलिब्रिटी और तेजस्वी प्रकाश के दोस्त भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘खुश रह।” एक्ट्रेस महक चहल ने लिखा, “बधाई हो लड़की। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। तुम पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे।”

ये है वायरल तस्वीरों की असल सच्चाई
हालांकि जब तस्वीरें वायरल हुई तो असल सच्चाई भी खुलकर सामने आई। कहा जा रहा है कि तेजस्वी और करण कुंद्रा ने कोई सगाई नहीं की है। बल्कि उनकी यह वायरल तस्वीरें एक एड शूट की है। हालांकि पहली बार जब लोगों ने देखा तो सभी को यही लगा है कि तेजस्वी और करण ने ने सगाई कर ली। लेकिन उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में साझा भी किया है कि, यह रिंग शूटिंग के दौरान की है।

गौरतलब है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस-15’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए। शो में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को प्रपोज कर दिया था। फिर घर से बाहर आने के बाद भी दोनों लगातार एक दूसरे के साथ नजर आए। फैंस भी इनके रिश्ते से काफी खुश हैं और सभी चाहते हैं कि यह जोड़ी जल्द ही शादी रचा ले।

karan kundra

Back to top button