बॉलीवुड

सारा-जान्हवी से भी ज्यादा खूबसूरत है राजकुमार राव की साली, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

राजकुमार राव की गिनती हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में होती है. एक दशक से भी ज्यादा समय से राजकुमार राव बॉलीवुड में सक्रिय है. उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. वे एक आउटसाइडर थे इसके बावजूद बॉलीवुड में खुद को अपनी दमदार अदाकरी के दम पर पहचान दिलाने में सफल रहे.

rajkumar rao

राजकुमार राव की फ़िल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है. अपने करीब 12 साल के करियर में राजकुमार ने कई सफल फ़िल्में दी है. राजकुमार अब अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बता दें कि राजकुमार शादीशुदा है. उनकी पत्नी का नाम पत्रलेखा है. दोनों की शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है. दोनों साल 2021 में विवाह बंधन में बंधे थे.

rajkumar rao

जहां राजकुमार राव अभिनेता है तो वहीं उनकी पत्नी पत्रलेखा भी अभिनेत्री हैं. पत्रलेखा भी कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पत्रलेखा की एक बहन भी है जिनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में राजकुमार की साली की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

rajkumar rao

राजकुमार राव की साली और पत्रलेखा की बहन का नाम पर्णलेखा है. जहां राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा काफी स्टाइलिश और खूबसूरत है तो वहीं पत्रलेखा की बहन भी इस मामले में कोई कम नहीं है. स्टाइल और खूबसूरती के मामले में पर्णलेखा अपनी बहन पर भारी पड़ती है.

parnlekha

पत्रलेखा की बहन पर्णलेखा सोशल मीडिया पर भी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. अक्सर पर्णलेखा इंस्टा पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 12 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

इंस्टा पर अब तक पर्णलेखा 660 पोस्ट साझा कर चुकी है. उनकी तस्वीरों को सैकड़ों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं. वे फैशन और स्टाइल के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ती है. उनकी तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देती है. वहीं आप भी उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद यही कहोगे.

parnlekha

parnlekha

बात राजकुमार की करें तो उन्होंने साल 2010 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘लव सेक्स और धोखा’. राजकुमार ने दर्शकों के बीच काय पो छे, न्यूटन, स्त्री, बधाई हो, शादी में जरूर जरूर आना, बरेली की बर्फी, छलांग जैसी फिल्मों से पहचान बनाई.

rajkumar rao

राजकुमार राव आख़िरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आए थे. वहीं अब वे मिस्टर एंड मिसजे माही, सेकेंड इनिंग्स, श्रीकांत बोला, स्त्री 2, मोनिका ओ माय डार्लिंग, और भीड़ आदि में नजर आएंगे.

Back to top button