बॉलीवुड

भारती और कृष्णा के बाद ‘चंदू चायवाला’ भी हुआ शो से बाहर, इस कारण कपिल संग नहीं कर पाएंगे काम

10 सितंबर से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक नए अंदाज में शुरू होने वाला है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से शो बंद हो चुका था। ऐसे में अब नए सीजन के साथ इसकी धमाकेदार शुरुआत होने वाली है। नए सीजन से कई नए कॉमेडियन भी जुड़ने वाले हैं। हालांकि शो में ‘सपना’ का किरदार निभाने वाले मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने शो को टाटा बाय-बाय कह दिया है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा के दोस्त और मशहूर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

kapil sharma

इस कारण ‘चंदू चायवाला’ ने छोड़ा शो
बता दें, चंदन प्रभाकर एक मशहूर कलाकार है जो काफी लंबे समय से कपिल शर्मा के शो में काम कर रहे हैं। वहीं निजी जिंदगी में भी कपिल और चंदन एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। चंदन प्रभाकर ने शो में कई अलग-अलग किरदार भी निभाए हैं। लेकिन चंदू चायवाला उनके कैरियर का किरदार हिट साबित हुआ। लेकिन अब खुलासा हुआ है कि चंदन प्रभाकर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे।

kapil sharma

चंदन प्रभाकर के शो छोड़ते होते ही कई लोग कयास लगाने लगे कि क्या कपिल और चंदन प्रभाकर के बीच कुछ अनबन हुई है? तो बता दे कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। चंदन प्रभाकर से खुद इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उनका एक निजी कारण है जिसकी वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं पा रहे हैं।

kapil sharma

chandan prabhakar

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान चंदन प्रभाकर से पूछा गया कि क्या वह शो में वापसी करने वाले हैं? इस पर चंदन प्रभाकर ने कहा कि, मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाला हूं और इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है। मैं बस ब्रेक लेना चाहता हूं।

भारती और कृष्णा ने भी इसलिए छोड़ा शो
गौरतलब है कि इससे पहले मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी शो को अलविदा कह चुके हैं। कृष्णा अभिषेक का कहना था कि वह अपनी फीस के कारणों से बाहर हो रहे हैं। उन्हें उनकी मर्जी के मुताबिक फीस नहीं दी जा रही है।

kapil sharma

वहीं भारती सिंह एक साथ कई शोज कर रही है। अब वह मां भी बन चुकी है ऐसे में उन्होंने कुछ समय के लिए शो से ब्रेक लिया हुआ है। भारती सिंह ने कहा था कि, “मैं शॉर्ट ब्रेक पर हूं और मैं ‘सारेगामापा’ भी कर रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करना चाहती हूं लेकिन वह रेगुलर नहीं कर पाऊंगी। मैं दिखूंगी पर बीच-बीच में। अब मेरा बेबी भी है और मेरे पास कुछ शोज और इवेंट भी हैं।”

bharti singh

Back to top button