बॉलीवुड

जब पिता ने किया था शोषण तो उर्फी जावेद ने ऐसे काम करके किया गुजारा, छलका एक्ट्रेस का दर्द

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ऊर्फी जावेद लाइम लाइट में रहने के लिए अजीबोगरीब ड्रेस पहनती है। उनका ये स्टाइलिश अंदाज कई लोगों को तो खूब भाता है लेकिन कई लोगों को बिल्कुल रास नहीं आता। यही वजह है कि उर्फी जावेद आए दिन ट्रोलिंग का शिकार भी होती है। हालांकि उन्हें इस ट्रोलिंग से निपटना भी अच्छे से आता है।

urfi javed

बता दें, ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसेस के साथ-साथ अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। वह हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है। ऐसे में पहली बार ऊर्फी जावेद ने खुलासा किया कि जब वह बिग बॉस का हिस्सा बनी थी तब कर्जा लेकर बिग बॉस के घर में गई थी। इसके अलावा भी उर्फी जावेद ने कई खुलासे किए है। आइए जानते हैं उर्फी क्या बोली ?

urfi javed

जब पिता ने किया था शोषण

ऊर्फी जावेद ने कहा कि , “मुश्किल वक्त में मेरा साथ देने के बजाए मेरे परिवार ने मुझे दोषी मान लिया। मुझे बोलने तक नहीं दिया गया। मेरे पिता ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। मेरे रिश्तेदार मेरे बैंक अकाउंट की जांच करना चाहते थे। उन्हें लग रहा था कि मेरे बैंक खाते में छुपे हुए पैसे आते हैं। मैं गलत काम करती हूं। रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहकर बुलाते थे। दो साल तक मुझे घर में बंद रखा गया, बाद में घर से बाहर कर दिया गया।”

पैसे देकर पैपराजी को बुलाती है उर्फी?

दरअसल, ऊर्फी जावेद जहां भी जाती है पैपराजी भी उनके साथ नजर आती है। उर्फी का हर एक लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। ऐसे में पिछले दिनों चर्चा होने लगी थी उर्फी जावेद पैसे देकर मीडिया को बुलाती है और खुद को लाइमलाइट में रखती है। इसी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में बताया कि, “मैं कायली जेन्नर हूं क्या ?

urfi javed

कहां से आया पैसा? मैं अंबानी के परिवार से नहीं हूं। कभी लोग कहते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं कपड़े पहनने के लिए। वहीं, दूसरी ओर लोग कह रहे हैं कि मैं पैसे देती हूं? आपको क्या लगता है कि कहां से मेरे पास पैसा आ रहा है? मुझे देखो। क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं किसी को पैसे देती होंगी मुझे कवर करने के लिए ?”

 

8 साल से आर्थिक तंगी से परेशान

गौरतलब है कि उर्फी जावेद पिछले दिनों बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थी। हालांकि वो बात अलग है कि उर्फी जावेद घर से केवल 8 दिन के बाद बाहर हो गई थी। उर्फी ने बताया कि, “मैं पिछले 8 साल से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। जब मैं बिग बॉस में आई थी तो पैसे उधार लेकर गई थी। वहां जो भी कपड़े मैंने पहने थे वो सब उधार के थे।

जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तो मेरे ऊपर काफी कर्जा था। शो में मैं केवल एक हफ्ते थी। उसमें भी मैंने कुछ ज्यादा पैसे नहीं कमाए। इसलिए अब जब मैं कुछ करके पैसे कमा रहीं हूं तो मैं सोचती हूं कि क्यों ना खुद को उसी में माहिर करूं और उससे और पैसे कमाऊं।”

छोटे मोटे काम करके किया गुजरा

इसके अलावा उर्फी ने कहा कि, “जब मैं मुंबई आई थी तो आठ साल छोटे-छोटे काम करके ही गुजारा किया। जो भी काम मिलता था कर लेती थी। बिना मन के भी मैंने काम किया है। 15 सीरियल्स में काम किया लेकिन किसी से भी मुझे सफलता नहीं मिली। मैंने 2500 रुपये से शुरुआत की थी, और आखिरी बार एक वेब सीरीज में काम किया था, जिसके लिए मुझे महज 18 हजार रुपये मिले थे।”

urfi javed

बता दे ऊर्फी जावेद जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो ‘नाच बेबी’ में नजर आएंगी। वह इसी के प्रमोशन में जुटी हुई है। इसके अलावा उर्फी ने ‘जीजा मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बड़े भैय्या की दुल्हनिया’ जैसे शोज में काम किया है।

Back to top button