बॉलीवुड

आज 52 की उम्र में कुंवारे नहीं होते राहुल गांधी, 11 साल छोटी करीना से हो जाती शादी, जानें कैसे?

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) करीब दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. वे किसी परिचय की मोहताज नहीं है. करीना कपूर ने देश दुनिया में अपने काम और खूबसूरती से पहचान बनाई है.

kareena kapoor

हिंदी सिनेमा में वे अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की तरह ही पहचान बनाने में सफल रही हैं. करीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी. बता दें कि करीना ने अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां
बटोरी है. उनका बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर संग अफेयर किसी से छिपा नहीं है.

shahid kapoor and kareena kapoor

कभी करीना कपूर शाहिद कपूर के प्यार में दीवानी थी. हालांकि कुछ सालों के बाद दोनों ब्रेकअप करके अलग हो गए थे. इसके बाद करीना की नजदीकियां सैफ अली खान से बढ़ी थी. लेकिन क्या आप जानते है कि कभी करीना के दिल में कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी के लिए भी प्यार उमड़ा था.

kareena kapoor and rahul gandhi

आपने सही सुना कि कभी करीना के दिल में राहुल गांधी के लिए भी प्यार था. कभी करीना ने राहुल को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी. करीना ने इस बात का खुलासा एक चैट शो के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि, वो राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं.

kareena kapoor and rahul gandhi

करीना ने इसके अलावा कारण भी बताया था. करीना ने बताया था कि उन्हें राहुल गांधी पर क्रश था. एक बार अभिनेत्री Rendezvous With Simi Garewal चैट शो में शामिल हुई थी. तब अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने सवाल किया था कि, वो किसे डेट करना चाहती हैं तो इसके जवाब में करीना ने कहा था कि, ‘मुझे नहीं पता कि यह कहना चाहिए या नहीं, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो…मैं राहुल गांधी को जानना चाहती हूं’.

यूट्यूब पर वायरल हो रहा वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर और सिमी ग्रेवाल बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. करीना ने आगे कहा था कि, ”मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा. मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से. इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी”.

kareena kapoor and rahul gandhi

बता दें कि सिमी ग्रेवाल भी बॉलीवुड अदाकारा रही हैं. सिमी के चाट शो Rendezvous With Simi Garewal को खूब लोकप्रियता और सफलता मिली थी. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की थी.

Back to top button