बॉलीवुडसमाचार

जूनियर NTR के बाद रोहित शेट्टी से मिले अमित शाह, जानें क्या है मामला, लोग बोले- कुछ बड़ा करेंगे

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ मिलकर अब बड़ा धमाका करने जा रहे हैं. ऐसा वे दोनों की हाल ही में हुई मुलाकात को लेकर कर रहे हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने अमित शाह से मुलाकात की है.

amit shah and rohit shetty

सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात की तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है. तस्वीर को सोमवार, 5 सितंबर की सुबह को खुद अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया. इसमें अमित शाह के सामने रोहित शेट्टी सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में शाह ने लिखा है कि, ”आज मुंबई में प्रसिद्ध निर्देशक रोहित शेट्टी से मुलाकात की”. वहीं समाचार एजेंसी एएनआई ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर दोनों की मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की थी.

अमित शाह और रोहित शेट्टी की मुलाकात की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दी है. लोगों ने इस मुलाकात पर काफी कुछ कहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना होम मिनिस्टर के ऊपर, मुझे लगता है तुम मानोगे नहीं इसीलिए पढ़ रहे हो चेहरा”.


वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, “कुछ बड़ा होने वाला है”. एक ने कमेंट किया कि, ”बीजेपी लोकप्रिय संस्कृति (फिल्में, यूट्यूब वीडियो, रील, आदि) की ताकत जानती है. इसलिए वह बॉलीवुड से हमेशा अच्छे संबंध रखते हैं. 2014 से पहले, मशहूर हस्तियों ने महंगाई, भ्रष्टाचार आदि के लिए यूपीए सरकार का मजाक उड़ाया था. 2014 के बाद, वह सरकार की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं”.

रोहित शेट्टी ने भी शेयर की तस्वीरें…

rohit shetty and amit shah

वहीं अमित शाह संग मुलाक़ात की तस्वीरों को रोहित शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया. उन्होंने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की. वहीं कैप्शन में लिखा कि, ”हमारे आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मिलकर बहुत अच्छा लगा”.

लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे शाह, शिंदे-फडणवीस भी दिखें साथ…

amit shah

सोमवार सुबह अमित शाह ने मुंबई में लालबाग के राजा यानी कि भगवान श्री गणेश के दर्शन भी किए. उन्होंने श्री गणेश की पूजा-अर्चना भी की. इस मौके पर उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे. शाह ने ट्विटर पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि, मुंबई के सुप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन कर गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेने का सौभाग्य मिला. विघ्नहर्ता बाप्पा सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें. गणपती बाप्पा मोरया, मंगलमूर्ती मोरया!

Back to top button