बॉलीवुड

इतना बड़ा हो गया ‘जुदाई’ में अनिल कपूर का बेटा बना ये बच्चा, बेटी भी दिखती है बेहद हसीन: Photos

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म ‘जुदाई’ सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी एक अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा फिल्म में जाने-माने अभिनेता कादर खान, फरीदा जलाल, उपासना सिंह, परेश रावल, जॉनी लीवर और सईद जाफरी जैसे कई कलाकार नजर आए थे।

judai

इसके अलावा भी फिल्म में दो चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे जिन्होंने श्रीदेवी और अनिल कपूर की बच्चों की भूमिका अदा की थी। जी हां.. वही बच्चे अब बड़े हो चुके हैं। अनिल कपूर के बेटे का किरदार निभाने वाला बच्चा अब हैंडसम हंक में शामिल है और आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। तो आइए जानते हैं इस बच्चे के बारे में..

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘मासूम’ से किया था डेब्यू

बता दें, फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे बने चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम ओमकार कपूर है और अब वह 35 साल के हो चुके हैं। अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीतने वाले ओमकार कपूर ने न सिर्फ ‘जुदाई’ में बल्कि कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पर सबसे पहले साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘मासूम’ में काम किया था।

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘जुदाई’ में काम किया। इसके अलावा वह सलमान खान की ‘जुड़वा’ में नजर आए। फिर उन्होंने गोविंदा की फिल्म ‘हीरो नंबर वन’ में किरदार निभाया। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में भी नजर आ चुके हैं।

judai

बता दे, ओमकार कपूर रियल लाइफ में काफी हैंडसम और डेशिंग है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आप देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि वह फिटनेस के मामले में रितिक रोशन जैसे बड़े अभिनेताओं को टक्कर देते हैं। ओमकार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

judai

बड़े होने के बाद भी ओमकार कपूर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उन्होंने इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा कई शोज में भी नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों ओमकार कपूर को फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘झूठा कहीं का’ और ‘फोरबिडेन लव’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।

judai

श्रीदेवी की बेटी भी दिखती है बेहद हसीन

वही बात की जाए अनिल कपूर और श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वाली छोटी सी बच्ची के बारे में तो उनका असल नाम अलीशा बैग है जिन्होंने भी बतौर चाइल्ड कई फिल्मों में काम किया था। वह फिल्म ‘अंदाज’ में लारा दत्ता की बेटी बनी थी तो इसके अलावा फिल्म ‘जिंदा’ में वह संजय दत्त की बेटी के किरदार में नजर आई थी। इसके बाद अलीशा बैग ने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ साउथ इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया। वह साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

alisha baig

alisha baig

बात की जाए फिल्म ‘जुदाई’ के बारे में तो इस फिल्म के माध्यम से अनिल और श्रीदेवी को बड़ा मुकाम हासिल हुआ था। तो वहीं उर्मिला मातोंडकर के करियर में भी चार चाँद लग गए थे। उस दौर में इस फिल्म ने करीब 28.77 करोड़ की कमाई की थी और साल 1997 में यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आठवीं भारतीय फिल्म थी। बता दे यह फिल्म साल 1994 की तेलुगू फिल्म शुभलग्नम की रीमेक थी।

judai

Back to top button