राजनीति

तीन तलाक : कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद, फिर हो गई स्वामी जी की कुटाई! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – कंट्रोवर्सी के स्वामी, स्वामी ओम जी एक बार फिर कूटे गए हैं। वैसे स्वामी ओम अगर कभी कंट्रोवर्सी करने वालों की लिस्ट बने तो वे उसमें नंबर 1 पर ही रहेंगे। क्योंकि, स्वामी जी को उनकी ऊल जूलूल बातों के लिए अक्सर हर गली-मोहल्ले और चौराहे पर कूटा जाता रहा है। तीन तलाक के मामले पर सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले पर दुनिया भर में चर्चा चल रही थी, ऐसे में स्वामी ओम कुछ न बोलें ऐसा कैसे हो सकता था। बस उन्होंने जैसे ही अपना मुंह खोला कूट दिए गए। Triple talaq swami Om beaten.

स्वामी ओम को लोगों ने कोर्ट में ही पीट दिया

दरअसल, स्वामी ओम ने तीन तलाक पर महिलाओं के हक में कोर्ट के फैसलों को गलत बता दिया। उन्होंने कहा कि, कोर्ट के इस फैसले से महिलाओं को अधिक ताकत मिल जाएगी और वो इसका गलत फायदा उठाएंगी। स्वामी ओम के इन उच्च विचारों को सुनते ही वहां खड़े लोग भड़क गये और उनकी कूटाई कर दी। अपने गुरू को बचाने के लिए उनके चेले ने कोशिश कि तो लोगों ने चेले को भी पिट दिया।

अक्सर पीटे जाते हैं स्वामी ओम

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के प्रतिभागी और अपनी हरकतों की वजह से हमेशा पिटे जाने वाले स्वामी ओम को लोगों ने एक बार मारा है। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने जैसे ही ‘तलाक-ए-बिद्दत’ तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया वैसे ही स्वामी ओम इस फैसले का विरोध करने सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए। स्वामी ओम ने कोर्ट के परिसर में कहा कि, कोर्ट के इस फैसले से पुरुषों की आजादी को खतरा है। इस फैसले से महिलाओं को आजादी मिलेगी।

 

कौन हैं स्वामी ओम

आपको बता दें कि स्वामी ओम ने सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के प्रतिभागी हैं। जो शो में और बाहर अपने विवादों के लिए जाने जाते हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए तीन तलाक की प्रथा को ‘अमान्य’, ‘अवैध’ और ‘असंवैधानिक’ करार दिया है। कोर्ट ने तीन तलाक को रद्द करते हुए सरकार से नया कानून बनाने को कहा है।

 

देखें वीडियो –

 

Back to top button