बॉलीवुड

Video : इवेंट में भरी महफ़िल में ऋतिक रोशन ने छूए फैन के पैर, लोग बोले- एक दिल कितनी बार जीतोगे

ऋतिक रोशन हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. 48 वर्षीय ऋतिक रोशन दुनियाभर में पहचान रखते हैं. उनके अभिनय के साथ ही उनके लुक्स की भी हमेशा चर्चा होती है. ऋतिक रोशन दुनियाभर में नाम कमा चुके हैं. वे दुनिया के 10 सबसे हैंडसम पुरुषों में भी स्थान रखते हैं.

hrithik roshan

ऋतिक रोशन हाल ही में अपने एक विज्ञापन को लेकर विवादों में रहे थे. जबकि अब ऋतिक रोशन की चर्चा उनके एक हालिया वीडियो के कारण हो रही है. हाल ही में ऋतिक ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऋतिक अपने एक फैन के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. ऋतिक का यह अंदाज उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है. बता दें कि हाल ही में ऋतिक ने एक इवेंट में शिरकत की थी. आप उन्हें व्हाइट ट्रैक पैंट और न्योन ग्रीन टी-शर्ट में देख सकते हैं. इसमें ऋतिक हमेशा की तरह ही बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं.

hrithik roshan

ऋतिक ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट कैप के साथ कंप्लीट किया था. ऋतिक का एक वीडियो ट्विटर पर उनके एक फैन ने साझा किया है. वीडियो साझा करने के साथ यूजर ने लिखा है कि, ‘ऋतिक रोशन अपने फैन पैर छू रहे हैं. ऐसे इंसान हैं वो रत्न. वास्तव में उनके जैसा कोई नहीं है”. वीडियो में एक फैन मंच पर आता है और ऋतिक के पैर छू लेता है. तुरंत ही ऋतिक भी अपने फैन के पैर छू लेते हैं.

पैर छूने के बाद ऋतिक रोशन अपने फैन के साथ उसके कहने पर तस्वीरें खिंचवाते हैं. ऋतिक का यह अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. ऋतिक के इस दिल जीतने वाले वीडियो पर फंस के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. ऋतिक की तारीफ में एक यूजर ने लिखा है कि, ”अपने प्रशंसक के लिए उनका आभार और भाव. कुछ और है यार वह आपके दिल को छूने से कभी नहीं चूकता. इतना विनम्र और जमीन से है वह’

बात अब ऋतिक के वर्कफ़्रंट की कर लेते हैं. इन दिनों ऋतिक अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. ऋतिक की इस फिल्म से ऋतिक और उनके तमाम फैंस को ढेरों उम्मीदें है. ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ करीब 300 करोड़ रुपये की लागत में बनकर तैयार हुई है.

hrithik roshan vikram vedha

बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है. ऋतिक की यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. फिल्म में ऋतिक के साथ ही अभिनेता सैफ अली खान भी दमदार रोल में देखने को मिलेंगे. वहीं फिल्म का हिस्सा राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी भी है. फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज की जाएगी.

vikram vedha

Back to top button