बॉलीवुड

दिल्ली के रजत सूद बने ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख रुपए 

कॉमेडी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ को अपना पहला विजेता मिल चुका है। जी हां.. शनिवार को हुए ग्रैंड फिनाले में बेस्ट कॉमेडियन रजत सूद को इस का खिताब मिला है और ट्रॉफी के साथ-साथ उन्हें 25 लाख रुपए मनी प्राइस के रूप में मिले हैं। बता दें इसके फाइनल राउंड में विजय सचिन, उज्जैन के हिमांशु बवंडर, विग्नेश पांडे, नीतीश शेट्टी और रजत सूद पहुंचे थे। हालाँकि इन सब को पीछे छोड़ रजत इस ट्रॉफी को अपने नाम करने में कामयाब रहे।

इस शो का विनर बनने से चूके थे रजत
बता दें, जहां रजत को 2500000 रुपए के चेक के साथ चमचमाती ट्रॉफी दी गई तो वहीं मुंबई के नितेश शेट्टी फर्स्ट रनर अप रहे। वही मुंबई से जय विजय सचिन और बिजनेस पांडे को सेकंड रन अप का खिताब मिला। बता दे ग्रैंड फिनाले में मशहूर अभिनेता विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में पहुंचे थे।

 rajat sood

वही शो जीतने के बाद रजत काफी खुश हैं और उन्होंने बताया कि, कुछ मिनट के लिए तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि वह इस शो का खिताब अपने नाम कर चुके हैं।

 rajat sood

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajat Sood (@rajatsoodpomedy)


बता दें, इंडियन लाफ्टर चैंपियन का हिस्सा बनने से पहले रजत ने साल 2021 में आया दूरदर्शन के कॉमेडी ‘सो करोड़ का कवि’ में भी हिस्सा लिया था और वो इसके फाइनलिस्ट में भी शामिल हुए थे। लेकिन वह इस शो का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए। ‘सो करोड़ का कवि’ देश का पहला कविता का रियलिटी शो था जिसमें पटना के अमनदीप सिंह विजेता बने थे, जबकि रजत को दूसरा स्थान मिला था। हालाँकि अब रजत इंडिया लाफ्टर चैंपियन का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहे और खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

 rajat sood

शो जीतने के बाद रजत ने कही ये बातें
‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ विनर रजत सूद ने कहा कि, “जब सेलिब्रेशन शुरू हुआ और मेरे नाम का एलान हुआ तो मेरी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। कुछ मिनट्स के लिए मुझे यह स्वीकार करने में मशक्कत करनी पड़ी कि मैं मैंने शो जीत लिया है। मैंने अपने दिमाग में इस लम्हे की प्लानिंग कई बार की थी। लेकिन हकीकत ने मुझे अचंभित कर दिया। यह मेरे लिए मील का पत्थर इसलिए भी था, क्योंकि मैं जिंदगी में पहली बार अपने पैरेंट्स के सामने परफॉर्म कर रहा था।”

 rajat sood

रजत ने कहा कि, “उन्होंने अब तक मेरा कंटेंट ऑनलाइन ही देखा था और उन्होंने कभी मुझसे इस बारे में चर्चा नहीं की थी। उनकी मौजूदगी मेरे लिए वरदान थी। आपके पक्ष में आए कुछ फैसले वाकई ईश्वरीय संकेत होते हैं, जिनसे पता चलता है कि कुछ अच्छा होने वाला है। मेरे पिता काफी खुश हैं। मैं उनकी आंखों में गर्व के आंसू देख सकता हूं।”

 rajat sood

गौरतलब है कि इस शो के जज शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह थीं।

Back to top button
?>