किसने चुराई देशी गर्ल की नींद, प्रिंयका चोपड़ा ने फैंस से शेयर की अपनी बेचैनी

अपनी दिलकश अदाओं से करोड़ो लोगों की नींद चुराने वाली बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा की नींद इन दिनों गुम हो गई और इसका खुलासा उन्होनें खुद सोशल मीडिया के जरिए किया है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें नींद नहीं आती और इसके पीछे की वजह उन्हें नहीं पता…

रात को सोने से पहले प्रियंका ने इस तरह फैंस के साथ शेयर किया अपना दर्द

दरअसल इन दिनों प्रियंका अपनी हेल्थ को लेकर थोड़ी परेशान है। बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं और इस बिजी सेड्यूल ने उनकी नींद में खलल तक डाल दी है और अपनी इसी परेशानी को शेयर करने के लिए प्रियंका ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। इस तस्वीर में वह अपने पैर दिखाते हुए नजर आ रही है। 19 अगस्त को किए गए इस ट्विट में प्रियंका ने तस्वीर के साथ ही कैप्शन भी लिखा है “जब मुझे नींद नहीं आती, तो दिमाग में बहुत-सी बातें आती हैं. मैं हैरान हूं कि यह जेटलैग है या अत्यधिक थकान.।

बॉलीवुड से हॉलीवुड की दौड़

अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा अमेरिका और भारत के बीच काम में तालमेल बैठाने में जुटी हैं। इन दिनों वह मुंबई वापस आईं हुई हैं… और उन्होनें 16 अगस्त को भी एक ट्वीट किया था और उसमें लिखा, “आई और गई. मुंबई मेरी जान. प्यारा घर.”। जाहिर है प्रिंयका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और अपने काम और घर परिवार के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश कर रही हैं। बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ के पास इंटरनेशनल लेवल पर बड़ी परियोजनाएं हैं, वह रिबेल विल्सन, लियाम हैम्सवर्थ, एडम डिवाइन के साथ ‘इजनॉट इट रोमांटिक?’ और ‘ए किड लाइक जेक’ जैसी परियोजनाओं पर काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स, ओक्टाविया स्पेन्सर, ऐन डोड और माइकेला वाटकिंस जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.