बॉलीवुड

रणवीर सिंह की राह चलीं दीपिका, ‘नाईटी’ पहन ही निकली गयीं डिनर डेट पर..

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल को एक साथ बाहर निकलते हुए कम ही देखा जाता है. लेकिन जब ये साथ निकलते हैं तो सबकी नज़रों में आकर सुर्खियां बटोर ही लेते हैं. ऐसी ही बॉलीवुड की एक फेमस जोड़ी है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की. इस शुक्रवार की रात दोनों डिनर डेट पर गए थे. इस दौरान वहां मौजूद कुछ फ़ोटोग्राफर्स ने उनके इस प्राइवेट मोमेंट को कमरे में कैद कर लिया.

सूत्रों के मुताबिक डिनर के फ़ौरन बाद दोनों अपने-अपने घर निकल गए. लेकिन परफेक्ट बॉयफ्रेंड वही होता है जो अपनी गर्लफ्रेंड का पूरा ध्यान रखे और सही सलामत घर छोड़े. डिनर डेट के बाद रणवीर सिंह भी एक अच्छे बॉयफ्रेंड की भूमिका निभाते हुए नज़र आये. डिनर करने के बाद रणवीर ने दीपिका को  उनकी कार तक छोड़ा. सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका के लिए उन्होंने गाड़ी का दरवाज़ा भी खोला और उन्हें अंदर बिठाया. दीपिका को छोड़ने के बाद अपने दोस्त के साथ वह भी घर की तरफ हो लिए.

हमने अक्सर रणवीर सिंह को उल्टे और अतरंगी लुक में देखा है. उनका ड्रेसिंग सबसे हटकर होता है. पर इस बार दीपिका भी कुछ अलग ही अवतार में नज़र आईं, मानों वह कपड़ों के मामले में रणवीर को टक्कर दे रहीं हो. अपनी ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर दीपिका इस बार एक अलग किस्म का ही ऑउटफिट पहन कर आई थीं. उनका ये ऑउटफिट किसी नाईट ड्रेस जैसा लग रहा था. जबकि रणवीर बिल्कुल सिंपल और सोबर लुक में थे. दीपिका और रणवीर ने एक ही रंग के कपड़े पहन रखे थे. साथ में दोनों बहुत क्यूट लग रहे थे.

कुछ दिन पहले ही एअरपोर्ट पर दीपिका कुछ ऐसे लुक में स्पॉट की गयीं थी, जिसे देख सब हैरान हो गए थे. दीपिका ने दो रंगों वाली शर्ट को एक लूज़ जींस के साथ टीम अप किया था. शर्ट का हाफ साइड एक रंग का था और दूसरा हाफ दूसरे रंग का. देख कर ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने दो शर्ट को एक साथ पहना लिया है. खैर, दीपिका हर कपड़े में जंचती है. फिर रणवीर के साथ रहने का कुछ असर तो लाज़मी है.

Back to top button