दिलचस्प

कामुक और खुबसूरत होने की इस लड़की को चुकानी पड़ी कीमत, सरकार ने दी सजा

कम्बोडिया: आज के समय में हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है। हर किसी की यही चाहत होती है कि लोग उसकी सुन्दरता की तारीफ़ करें और उसकी सुन्दरता के दीवाने हो जाएँ। इसके लिए लड़कियां बहुत सारा पैसा खर्च करके पार्लर जाती हैं और खुबसूरत बनने की कोशिश करती हैं। ज्यादातर लड़कियां अपने शरीर को मेंटेन रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय तक जिम में भी बिताती हैं।

खुबसूरत होने की वजह से मिलती है काफी इज्जत:

अच्छा शरीर और अच्छी सूरत होने के बाद हर कोई उसकी तरफ आकर्षित होता है। ना चाहते हुए भी हर कोई एक बार उसकी तरफ देख ही लेता है। यह आपने तो अक्सर सुना होगा कि किसी लड़की की खुबसूरती की वजह से उसे काफी इज्जत मिलती है, लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि खुबसूरत होने की वजह से किसी को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी हो।

अभिनेत्री का खूबसूरत होना पड़ गया महंगा :

जी हाँ एक लड़की को अपने खुबसूरत होने की वजह से नौकरी दाँव पर लगानी पड़ी है। उसे किसी कंपनी ने नहीं बल्कि सरकार ने ही बैन कर दिया है। ऐसा क्यों किया गया है, इसकी असली वजह जानकर आप हैरान हो जायेंगे। जी हाँ यह घटना है कम्बोडिया की एक अभिनेत्री की। इस अभिनेत्री के लिए उसका आकर्षक होना उसके लिए काफी महँगा पड़ गया।

सरकार ने एक साल के लिए लगाया बैन:

24 साल की इस कम्बोडियाई अभिनेत्री डेनी वान को वहाँ की सरकार ने एक साल के लिए फिल्मों में काम करने से बैन कर दिया है। सरकार ने बैन लगाने की जो वजह बताई है, यकीन वह आपको हैरान कर देगी। देश के संस्कृति और फाइन आर्ट्स मंत्रालय का कहना है कि अभिनेत्री बहुत ज्यादा सेक्सी है और उसनें अचार संहिता का उलंघन किया है। वाकई डेनी की खुबसूरती के आगे अच्छे-अच्छे दम भरते हैं।

Back to top button