बॉलीवुड

MMS पर किया सवाल तो भड़क उठी अंजलि अरोड़ा, किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल : Video

पहले गंदे काम करो और MMS बनाओ और लीक होने के बाद फेक फेक चिल्लाओ

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। दरअसल, पिछले दिनों एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद ही कयास लगाए गए थे कि इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है।

anjali arora

हालांकि अंजलि अरोड़ा पहले ही इस बात पर अपनी सफाई पेश कर चुकी है लेकिन फिर भी लगातार उनसे इस वीडियो के बारे में सवाल किए जा रहे हैं। अब हाल ही में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा से एमएमएस क्लिप पर सवाल किया गया तो इस दौरान उनका चेहरा थोड़ा उतरा हुआ नजर आया और इसके बाद उन्होंने भड़कते हुए लोगों को जमकर लताड़ लगाई।

anjali arora

MMS के सवाल पर भड़की अंजलि

‘लॉकअप’ जैसे पॉपुलर शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद अंजलि अरोड़ा काफी लाइमलाइट में है। वही सोशल मीडिया पर भी उनके अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसके अलावा अंजलि अरोड़ा ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। इसी बीच अंजलि अरोड़ा से अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के बारे में भी बातचीत की गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी दौरान उनसे उनके वायरल एमएमएस पर सवाल किया गया जिस पर वह बुरी तरह भड़क उठी। अंजलि ने कहा कि, ‘जब लोगों से बराबरी नहीं हो पाती है तो वो बदनामी शुरू कर देते हैं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।” बता दें, इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

anjali arora

बता दें, इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि, “मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं।”

anjali arora

15 अगस्त के दिन भी अंजलि अरोड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। दरअसल इस दौरान वह क्रॉप टॉप में झंडा लहरा रही थीं। ऐसे में यूजर्स ने कहा था कि, ये देशभक्ति नहीं कुछ और ही दिखा रही हैं। इस दौरान अंजलि ने कहा था कि, “कोई क्या ही कर सकता है, ऐसे में सही कहा है ‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना।”

anjali arora

लॉकअप में फारुकी संग जुड़ा था अंजलि का नाम

बता दे, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के करीब 12 मिलीयन फॉलोअर्स है। इतना ही नहीं बल्कि वह फॉलोअर्स के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत को भी टक्कर देती है। इसके बाद में वह कंगना के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई जहां उन्हें काफी पसंद किया गया। इस दौरान इनके अफेयर की खबरें भी सामने आई थी हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा है।

anjali arora

Back to top button