बॉलीवुड

नशे में धुत दिखे राहत फ़तेह अली खान, अपने चाचा नुसरत अली खान का उड़ाया मजाक, हुए ट्रोल

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। राहत फतेह अली खान ने ना सिर्फ पाकिस्तान में अपनी एक बड़ी पहचान बनाई बल्कि वह भारत में भी मशहूर है। जब भी उनका नया गाना रिलीज होता है तो फैंस उन पर प्यार लुटाते हैं। लेकिन इन दिनों उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। जी हां.. सोशल मीडिया पर राहत फतेह अली खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस उन पर बुरी तरह नाराज हो रहे हैं। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

rahat ali khan

नशे में राहत फ़तेह अली खान ने कही ये बातें

दरअसल, 16 अगस्त को राहत फतेह अली खान ने अपने चाचा और उस्ताद नुसरत फतेह अली खान को 24वी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी थी जिसकी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह शराब के नशे में डूबे नजर आ रहे हैं।

जैसे ही फैंस को राहत फतेह अली खान का यह वीडियो देखने को मिला तो हर कोई दंग रह गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत फतेह अली खान नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान वह कह रहे हैं कि, ”हाजी इकबाल…मेरी जान…मेरा नुसरत फतेह अली खान। इससे कोई भिड़े मत, मेरी जान हैं। हम एक हैं और एक ही रहंगे।” लेकिन इस दौरान उनकी जुबान लड़खड़ाते हुए नजर आ रही है। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि पाकिस्तानी सिंगर ने शराब पी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है। उनके हाव भाव से भी ये पता चलता है कि, उन्होंने नशा किया हुआ है।

कार्डिक अरेस्ट से हुआ नुसरत अली खान का निधन

बता दें, राहत फ़तेह अली खान को पहली बार इस तरह के हाल ही में देखा गया है। ऐसे में फैंस भी उन्हें देखकर दंग रह गए। यही वजह है कि, सिंगर को यूजर्स बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। हालाँकि ये कोई पहली दफा नहीं है राहत अली खान अक्सर अपने चाचा को याद करते नजर आते हैं। पिछले दिनों भी वह अपने चाचा को याद करके भावुक होते हुए नजर आए थे।

nusrat

गौरतलब है कि नुसरत फतेह अली खान एक मशहूर पाकिस्तानी सिंगर थे। वह सिंगर होने के साथ-साथ वह एक बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर और राइटर भी थे। हालांकि वह अब हमारे बीच नहीं है। बता दे 16 अगस्त साल 1997 में कार्डिक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया। उनकी उम्र 48 साल थी।

Back to top button