बॉलीवुड

PM मोदी को ‘अवतार’ बताकर कंगना रनौत ने जमकर की तारीफ़, कहा- एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. इसका कारण यह है कि अभिनेत्री को डेंगू हो गया है. कुछ दिनों पहले उन्हें डेंगू हो गया था. इसके बावजूद वे अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त रही. हालांकि फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


चिंता की कोई बात नहीं है. कंगना स्वस्थ है और वे रिकवर हो रही हैं. इसी बीच देशभर में 15 अगस्त को आजादी की 75वीं वर्षगाठ मनाई गई तो कंगना भी इसमें शामिल हुई. बीमार होने के बावजूद उनका देशभक्ति का जज्बा कम नहीं हुआ. उन्होंने डेंगू होने के बाद भी तिरंगा लहराया और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi)का भाषण सुना.

kangana ranaut

कंगना ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखलाई. वहीं कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ भी की. कंगना ने इंस्टा पर स्टोरी साझा की थी और उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी को अवतार बताया. उनकी पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है.

kangana ranaut and pm modi

पीएम मोदी का 15 अगस्त को लाल किले से दिया गया 82 मिनट का भाषण सुनकर कंगना मंत्रमुग्ध हो गई. उन्होंने पीएम मोदी के भाषण की क्लिप भी साझा की. उन्होंने अपनी पोस्ट में पीएम मोदी के लिए लिखा कि, ”अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाई, लेकिन नेशनल सेलिब्रेशन का जज्बा मुझे पर जबरदस्त तरीके से हावी रहा…मेरे होम स्टाफ से लेकर नर्सें, माली सब एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे. मैंने सुबह माननीय प्रधानमंत्रीजी का भाषण सुना… कहते हैं ना कि एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है”.

kangana ranaut

कंगना यही नहीं रुकी. आगे उन्होंने लिखा कि, ”ये बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर लागू होती है. मैंने अपनी पूरी जिंदगी में लोगों में राष्ट्रवाद, कर्तव्य और देशभक्ति का ऐसा उत्साह नहीं देखा. शायद ऐसी ही चेतना को अवतार कहते हैं, जो कि खुद ही ऊपर नहीं उठते बल्कि सैकड़ों, हजारों बल्कि पूरी मानवता का उत्थान करते हैं. जय हिंद”.

कंगना ने इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस…

कंगना ने बीमार होने के बावजूद स्वतंत्रता दिवस मनाया. सोफे पर बैठीं कंगना तिरंगा लहराती हुई नजर आईं. उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर में उनके हाथ में कैनुला लगा हुआ नजर आ रहा है.

kangana ranaut and independence day

कंगना रनौत ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”मैं रूम से बाहर नहीं निकल सकती हूं, लेकिन नेशनल उत्सव की भावना ने मुझे सबसे सशक्त तरीके से अपना लिया है. मेरे घर के कर्मचारियों, नर्स और माली सभी ने एक दूसरे को बधाई दी. मैंने आज सुबह माननीय प्रधानमंत्री जी का भाषण भी सुना”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना आख़िरी बार ‘धाकड़’ में नजर आई थी. यह फिल्म फ्लॉप रही थी.

kangana ranaut and independence day

Back to top button