राजनीति

प्रेमिका की शर्त पूरी करने के लिए रिश्तों की मर्यादा भूल, पागल प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

इश्क और चाहत के जूनून में इन्सान किसी भी हद से गुजर जाने के लिए तैयार हो जाता है और कभी कभी तो ये जूनून रिश्तों की मर्यादा को भी पार कर जाता है…दिल्ली के अमन विहार में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी ही खूनी वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल उठेगा। यहां एक शख्स ने प्रेमिका से शादी रचाने के लिए अपने तीन बच्चों के मौत की सुपारी दे दी… अपने सामने ही एक बेटी की हत्या भी करवाया और इसके बाद जबकि वो दोनों बेटों की हत्या करवा पाता पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

बीवी की मौत के बाद प्रेमिका ने रखी थी खौफनाक शर्त :

राजधानी के अमन विहार में रहने वाले धर्मवीर (34) की पत्नी की मौत इसी साल जून में हेपेटाइटिस बी की वजह से हुई थी जिसके बाद उसका एक महिला के साथ अफेयर हो गया । धर्मवीर उस महिला से शादी करना चाहता था, जब ये बात उसने महिला से कही तो उसकी प्रेमिका ने इसके लिए शर्त रख दी कि वह उससे शादी करेगी, लेकिन उसकी पहली पत्नी के तीनों बच्चों का देखभाल नहीं कर सकती, न ही उनके साथ रहना चाहती है। इसके बाद प्यार में पागल धर्मवीर ने बच्चों को रास्ते से हटाने के लिए उनकी हत्या की साजिश रची ।

अपने दोनों बेटों और एक बेटी की हत्या के लिए उसने अपने भतीजे संजय को 30 हजार रुपये की सुपारी दे दी । 10 अगस्त को संजय ने धर्मवीर की बेटी तनीशा की हत्या की, वारदात के वक्त धर्मवीर ने अपनी बेटी तनीशा को पकड़ रखा था, तभी उसने गला दबा दिया । इसके बाद धर्मवीर अपनी बेटी के शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तनीशा के शव को कब्जे में ले लिया, जांच के बाद धर्मवीर और संजय को गिरफ्तार कर लिया.. पूछताछ में संजय ने बताया कि 10 अगस्त को टीवी देखते वक्त उसने बच्ची की हत्या की थी।

Back to top button