बॉलीवुड

बेटी के जन्म के 4 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हुईं देबिना बनर्जी, इस तरह जाहिर की खुशखबरी

छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हाल ही में एक बेटी की माता पिता बने हैं। बता दे शादी के 11 साल बाद गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर बेटी का जन्म हुआ। ऐसे में उनके घर खुशियों का माहौल रहा लेकिन अब यह खुशियां दोगुनी होने वाली है।

debina bonnerjee

जी हां..क्योंकि देबिना बनर्जी एक बार फिर से प्रेग्नेंट है और उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी है। ऐसे में सोशल मीडिया फैंस से लेकर हर कोई सरप्राइज हो गए। देबिना बनर्जी का कहना है कि उनकी यह प्रेगनेंसी प्लानिंग के तहत नहीं थी लेकिन वह इससे काफी खुश हैं और उन्होंने इसके बारे में अपने फैंस को भी बताया।

माँ-पिता बनने के लिए किया 11 साल इंतजार

इससे पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2006 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी जिसके बाद साल 2011 में इन्होंने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई शादी के 11 साल इन्होंने माता-पिता बनने का इंतजार किया।

debina bonnerjee

ऐसे में 3 अप्रैल साल 2020 को इनके घर बेटी का स्वागत हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से खुशखबरी साझा करते हुए बताया कि, “अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी “बेबी गर्ल” का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। गुरमीत और देबिना।”

बेटी के जन्म पर गुरमीत ने बताया था कि, “मुझे हमेशा से बच्चे पसंद हैं, लेकिन अपने बच्चे को देखकर हम दोनों के लिए खुशी का एक अलग स्तर था। मैं अपनी बेटी के लिए हीरो बनना चाहता हूं। लोग मुझसे बाप-बेटी के संबंध के बारे में बात करते रहे हैं और मैं अब इसे महसूस कर रहा हूं। मैं पूरे समय मुस्कुराता रहा।” बता दें, गुरमीत और देबिना ने अपनी बेटी का नाम लियाना चौधरी रखा है।

debina bonnerjee

अब इसी बीच उन्होंने अपने दूसरे बच्चे की भी घोषणा कर दी जिससे फैंस हैरान है। साथ ही उन्हें लगातार बधाई भी मिल रही है। देबिना बनर्जी ने 16 अगस्त 2022 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “कुछ फैसले ऊपर वाला तय करता है और उसे कोई नहीं बदल सकता….यह एक आशीर्वाद है..हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।”

इसके साथ देबिना ने हैशटैग बेबी नंबर 2, दोबारा मम्मी, प्रेग्नेंसी डायरीज, डेडी अगैन जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि देबिना और गुरमीत के साथ उनकी नन्ही बेटी लियाना भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

रामायण में काम के दौरान हुआ था इश्क

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को सीरियल ‘रामायण’ के लिए जाना जाता है। इस सीरियल में इन दोनों ने राम और सीता का किरदार निभाया था। इसके बाद यह जोड़ी कॉपी पॉपुलर हुई थी। इसके बाद साल 2006 में इस जोड़ी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी।

debina bonnerjee

Back to top button