बॉलीवुड

निशा रावल के राखी भाई ने अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, करण मेहरा के काले कारनामों का भी खोला चिट्ठा

टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल का झगड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से यह कपल लगातार एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर आरोप लगाया था कि निशा का अपने राखी भाई से संबंध है। अब इस मामले पर रोहित सेठिया यानी कि निशा रावल के राखी भाई ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इन आरोपों पर अपनी सच्चाई बयां की है।

nisha rawal

करण मेहरा ने पत्नी पर लगाए ये गंभीर आरोप

पिछले दिनों करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखते हुए खुलासा किया था कि, “निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। काफी समय से वह हमारे साथ था। उसने मुझे निशा का राखी भाई कहकर खुद का परिचय दिया था। उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है। मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह आखिर कब हुआ। वह उसी घर में रहता है, जिसमें निशा और मेरा बेटा रहते हैं। यह बात कई तरह से मॉरली शंका पैदा करती है।”

nisha rawal

अब रोहित सेठिया ने सच्चाई बयां करते हुए कहा कि, “मैं इस वक्त अपनी पत्नी और बच्चे के साथ लखनऊ में हूं। अगर एक आदमी शादी के बाद भी अफेयर रखेगा, तो क्या उसकी पत्नी उसे घर में आने देगी?” पूछा गया कि उनका नाम इसमें क्यों खींचा जा रहा है? इस पर वह बोले कि ये सब तब शुरू हुआ जब निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। मैं उसके साथ चट्टान की तरह खड़ा रहा। मैंने उसे न्याय दिलाने के लिए उसके साथ काम किया है।”

nisha rawal

आगे सेठिया ने कहा कि, “अभी तक कुछ नहीं पता है किसने क्या किया है और क्या हुआ है। लेकिन अब मेरा नाम इसमें घसीटा गया है, मैं कतई खुश नहीं हूं। मेरी छवि एकदम खराब हो चुकी है। मैं अपने वकीलों से बात कर रहा हूं। मैं अब इस कहानी की पूरी सच्चाई के साथ सामने आऊंगा। लेकिन आपको इसके लिए इंतजार करना होगा। मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकता हूं।” इसके अलावा भी रोहित सेठिया ने कई खुलासे किए।

nisha rawal

रोहित ने करण का भी खोला चिट्ठा

रोहित ने करण के अफेयर का भी खुलासा करते हुए कहा कि, “करण मेहरा की जिंदगी में एक लड़की है। जाकर उससे पूछो कि एम.एम. कौन है। मैं उसका नाम नहीं ले रहा लेकिन मैं जोर दे रहा हूं। उसके लाइफ में एक लड़की एमएम है। ‘एमएम’ करण और निशा के अलग होने के कारणों में से एक था।”

nisha rawal

बता दें, करण मेहरा और निशा रावल साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद उनके घर बेटे कविश का जन्म हुआ। इसी बीच 31 मई साल 2021 को इन दोनों ने तलाक की अर्जी दे डाली। बता दे निशा रावल और करण मेहरा टीवी इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी थी लेकिन अब ये जोड़ी टूट चुकी है।

Back to top button