बॉलीवुड

पैपराजी के लिए सजी-धजी शहनाज गिल, बाहर निकलते ही कहा तुम्हारे चक्कर में मेरे.. :VIDEO

अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल को भला कौन नहीं जानता। जैसा कि शहनाज काफी खुशमिजाज एक्ट्रेस है वो जहां भी जाती है एक खुशनुमा माहौल बना देती है। यही वजह है कि लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में उन्हें कई बार बचकानी हरकतें करते देखा गया था।

shehnaaz gill

हालांकि उनके बेस्ट फ्रेंड और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके अंदर काफी बदलाव आ गया। अब हाल ही में उन्हें एक सैलून के बाहर देखा गया जहां पर उन्होंने बेहद ही क्यूट अंदाज में मीडिया को फटकार लगाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज का वीडियो

दरअसल, हुआ यूं कि शहनाज जुहू में एक सैलून में अपने पर्सनल केयर के लिए पहुंची थी। जहां उन्हें पैपराजी ने स्पॉट कर लिया। जैसे ही शहनाज सैलून से निकलती है तो फोटोग्राफर उनकी तुरंत फोटो लेने लगते हैं। इस दौरान शहनाज आजादी के रंग में रंगी हुई दिखी। उनके हाथों में तिरंगा था और उन्होंने पैपराजी के सामने कई पोज दिए।

shehnaaz gill

हमेशा की तरह शहनाज इस दौरान हंसते खिलखिलाते नजर आई जिन्हें देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हो गए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज सैलून से निकलते ही पैपराजी को डांट लगाने लगती है। वह कहती है कि, ”आप लोगों की वजह से मुझे 1000 रुपये की स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी, क्योंकि आप लोग यहां खड़ें है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बता दे शहनाज की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”शहनाज बहुत सुंदर है। जो मन में रहता है वो मुंह पर रहता है। इसलिए हमें ये इतनी पसंद है।” वहीं कई यूजर ने शहनाज को ‘सिंपल गर्ल’ बताया है। इसके अलावा भी कई लोगों ने उनकी तारीफ की।

shehnaaz gill

सलमान खान संग होगा शहनाज का डेब्यू

बता दें, इस दौरान शहनाज व्हाइट शर्ट और बैगी जींस पहने हुए नजर आई। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला किया हुआ था और लूप इयररिंग्स कैरी किए हुए थे जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। वही बात की जाए एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह बहुत जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है।

shehnaaz gill

गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शहनाज सलमान खान के काफी करीब है। ऐसे में उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। वहीं सलमान खान से दोस्ती के बाद शहनाज चमकीला सितारा बन चुकी है।

Back to top button
?>