बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं इन 4 मर्दों संग भी रहे शहनाज के संबंध, बॉलीवुड का बड़ा स्टार भी शामिल

टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से घर-घर में लोकप्रिय हुई शहनाज गिल अब बॉलीवुड अभिनेत्री बनने जा रही हैं. जल्द ही शहनाज बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. 28 साल की शहनाज ने बहुत कम समय में ही अच्छा खासा नाम कमा लिया है.

shehnaaz gill

शहनाज गिल बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थीं और उन्होंने अपनी मासूमियत एवं अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया था. बिग बॉस के घर में ही उनकी दोस्ती दिवंगत टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी. दोनों का अफेयर भी चर्चा में रहा. हालांकि आपको बता दें कि सिद्धार्थ शहनाज का पहला प्यार नहीं थे. बल्कि सिद्धार्थ से पहले शहनाज के कई मर्दों संग संबंध रहे. आइए आपको बताते है कि शहनाज किस-किस पर फ़िदा थी और किनके साथ उनका अफेयर चला.

गौतम गुलाटी…

shehnaaz gill and gautam gulati

गौतम गुलाटी को शहनाज गिल काफी पसंद करती थीं. गौतम शहनाज के क्रश रहे हैं. 34 वर्षीय गौतम एक मशहूर टीवी अभिनेता है. जब गौतम बिग बॉस 13 में आए थे तब शहनाज उन्हें देखकर पागल हो गई थी. बिग बॉस के घर में शहनाज ने इस बात का खुलासा किया था कि वे गौतम को काफी पसंद करती हैं.

पारस छाबड़ा…

shehnaaz gill and paras chhabra

एक समय शहनाज गिल और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा एक दूजे के करीब थे. शहनाज पारस के साथ रिश्ता बनाना चाहती थी हालांकि पारस की ख़ास दोस्त कही जाने वाली माहिरा शर्मा के कारण ऐसा नहीं हो सका था. माहिरा के कारण पारस और शहनाज अलग हो गए.

बलराज स्याल…

shehnaaz gill

बलराज स्याल एक जाने-माने अभिनेता है. बलराज स्याल और शहनाज गिल स्वयंवर के समय एक दूजे संग खूब फ्लर्ट करते हुए देखे गए थे हालांकि दोनों का रिश्ता इससे आगे नहीं बढ़ पाया था.

कार्तिक आर्यन…

shehnaaz gill and kartik aaryan

कार्तिक आर्यन समय के साथ हिंदी सिनेमा के बड़े अभिनेता बनते जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन के लुक्स पर लाखों लड़कियां फ़िदा है. कार्तिक को पसंद करने वालों में शहनाज गिल का नाम भी शुमार है. 28 वर्षीय शहनाज 31 वर्षीय कार्तिक आर्यन को काफी पसंद करती है. जब कार्तिक बिग बॉस में आए थे तब उनसे शहनाज ने अपने दिल की बात कही थी.

सिद्धार्थ शुक्ला…

shehnaaz gill and sidharth shukla

शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुल्ला का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों का प्यार जगजाहिर था. शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में मिले थे. यहां से दोनों के बीच दोस्ती का एक मजबूत रिश्ता बन गया था. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता बिग बॉस के घर तक ही सीमित नहीं रहा. बिग बॉस के घर से बाहर आने के आबाद भी दोनों को साथ में खूब देखा गया. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे. शहनाज का सिद्धार्थ के घर भी आना-जाना था.

shehnaaz gill and sidharth shukla

शहनाज और सिद्धार्थ अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते थे. दोनों साल 2021 के अंत में शादी करने वाले थे हालांकि इससे पहले ही बीते साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था और यह जोड़ी टूट गई.

Back to top button