बॉलीवुड

अनन्या पांडे की इस हरकत पर भड़क गए यूजर्स, इस तस्वीर को देखने के बाद कहा- इतनी भी समझ नहीं है

दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा और हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाइगर (Liger) का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों कलाकारों की आगामी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी जबरदस्त क्रेज बना हुआ है.

अनन्या और विजय देश में अलग-अलग स्थानों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. लाइगर की रिलीज की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. फिल्म में विजय एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम रोल में देखने को मिलेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


बता दें कि हाल ही में विजय और अनन्या अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे. यहां पर दोनों ने फिल्म के  गाने कोका 2.0 को भी प्रमोट किया. चंडीगढ़ में विजय और अनन्या देसी अंदाज में भी देखने को मिले. पंजाब में विजय खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए दिखें वहीं ट्रैक्टर पर अनन्या भी उनके साथ मौजूद रहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


विजय ने खेतों में अनन्या के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के सीन को भी रीक्रिएट किया. खेत में विजय ने अनन्या को अपनी गोद में उठा लिया था. इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई है जिन्हें देखने के बाद कुछ लोगों ने अनन्या पांडे को ट्रोल कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पंजाबी रंग में रंगे हुए नजर आए विजय और अनन्या की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है. दोनों ने पंजाब में पंजाबी खाने का भी लुत्फ़ उठाया. दोनों खाट पर अपनी टीम के साथ बैठकर खाना खाते हुए दिखें. हालांकि लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया जिस वजह से उन्होंने अनन्या को ट्रोल किया और उन्हें लताड़ लगा दी.

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें साझा की. एक तस्वीर में आप देख सकते है कि विजय और अनन्या एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों खाट पर बैठे हुए हैं और उनके सामने ढेर सारे अलग-अलग व्यंजन रखे हुए हैं.
कुर्ता पायजामा में नजर आ रही अनन्या ने हाथ में ग्लास पकड़ रखा है और वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

vijay and ananya

तस्वीर में देखा जा सकता है कि खाट पर बैठी अनन्या ने जूती पहन रखी है इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा है कि, ”जूती तो उतार देती मैडम”. वहीं एक ने लिखा है कि, ”पैरों में जूते डालकर खाना खा रहे हो. इतनी भी समझ नहीं है आपको”. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”फिल्म चलाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है”.

vijay deverakonda and ananya panday

Back to top button