बॉलीवुड

जब बेटे अरबाज खान और मलाइका के तलाक पर सलीम खान से पूछा गया सवाल, भड़कते हुए दिया था ऐसा जवाब !

अभिनेता अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का तलाक हिंदी सिनेमा में काफी चर्चा में रहा था. दोनों कलाकारों ने अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़कर हर किसी को हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक और रिश्ते पर मीडिया में आज भी खूब बातें होती है.

मलाइका और अरबाज ने अपने तलाक से काफी सुर्खियां बटोरी थी क्योंकि दोनों शादी के 19 सालों के बाद किसी वजह से अलग हुए थे. दोनों के तलाक पर अरबाज के पिता और मलाइका के ससुर रहे सलीम खान ने भी अपनी बात रखी थी. दरअसल सलीम से एक साक्षात्कार में बेटे-बहू के तलाक पर सवाल किया गया था.

salim khan

सलीम खान से मीडिया ने एक बार अरबाज और मलाइका के रिश्ते पर उनकी राय जानना चाही थी. जवाब में सलीम खान ने कहा था कि, ”मैं एक राइटर हूं, आप मुझसे किसी के अफेयर और ब्रेकअप की बात नहीं कीजिए, मैं अपने बच्चों की लाइफ में हस्तक्षेप नहीं करता और इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं”.

1993 में पहली बार मिले थे अरबाज-मलाइका…

malaika arora and arbaaz khan

बता दें कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात साल 1993 में हुई थी. दोनों कलाकार एक कॉफी एड के शूट के लिए एक साथ आए थे. पहली मुलाकात के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. दोनों के बीच डेटिंग करीब पांच साल तक चली.

1998 में की शादी…

malaika arora and arbaaz khan

पांच साल तक एक दूजे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज ने शादी कर ली थी. कपल की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों ने मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है जो कि 19 साल का हो चुका है.

मलाइका और अरबाज के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. दोनों की शादी को कई साल बीत चुके थे. दोनों बॉलीवुड की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी में शुमार थे हालांकि किसी वजह से दोनों के बीच अनबन होने लगी और अंततः दोनों ने साल 2017 में तलाक लेकर अपना रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर लिया.

अब अर्जुन को डेट कर रही हैं मलाइका…

malaika arora and arbaaz khan and arjun

तलाक के बाद से ही 48 वर्षीय मलाइका खुद से 11 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

अरबाज भी नहीं है अकेले, जॉर्जिया को कर रहे हैं डेट…

arbaaz khan and malaika arora

दूसरी ओर अरबाज खान भी अकेले नहीं हैं. मलाइका से तलाक के बाद से ही अरबाज खान का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ रहा है. बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटालियन मॉडल है.

Back to top button