बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर टीवी एक्ट्रेस का खुलासा, कहा- उनके कारण मैं रोती थी..

टीवी के पॉपुलर शो ‘पंड्या स्टोर’ में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शाइनी दोसी ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। बता दें, शाइनी ने साल 2012 में आया टीवी सीरियल्स ‘सरस्वतीचंद्र’ से की थी। यह सीरियल हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा बनाया गया हुआ था।

इसी शो के माध्यम से शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह बड़े प्रोजेक्ट में काम करने में कामयाब रही लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शो से जुड़ी कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि वह निर्देशक की डांट के बाद घंटों रोया करती थी।

shiny doshi

डायरेक्टर करते थे ऐसा बर्ताव
दरअसल, साल 2012 में आया टीवी सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ के माध्यम से संजय लीला भंसाली ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में मुख्य किरदार में मशहूर अभिनेता गौतम रोड़े और अभिनेत्री जेनिफर विंगेट नजर आई थी। इस सीरियल की कहानी काफी पसंद की गयी। वहीं शाइनी दोसी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।

shiny doshi

हालांकि पहला सीरियल होने की वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शाइनी दोसी ने कहा कि, “मैंने 2012 में ‘सरस्वतीचंद्र’ में काम किया था। मुझे कुछ नहीं आता था। मेरे निर्देशक मुझ पर चिल्लाते थे। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक हुआ करता था। थोड़ा अजीब लगता था. लगता था कि, गलत जगह तो नहीं आ गई हूं मैं। मैं डांट सुन लेती थी और मैं वॉशरूम में जाकर रो पड़ती थी। मैं खुद में साहस जुटाती थी और फिर सेट पर वापस जाती थी।”

shiny doshi

इन शो में भी काम कर चुकी है शाइनी
आगे अभिनेत्री ने कहा कि, “हर सीन करने से पहले मुझे डर लगता था। मुझे टेक्निकल नॉलेज नहीं थी। यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। भंसाली जी मेरे लुक टेस्ट के लिए वहीं बैठे थे, लेकिन वो डांट भी आपको परफेक्ट ही बनाती है। मैं सेट पर इतनी डांट खाती थी कि, मुझे 1000 बार छोड़ने का मन हुआ। हर दिन मुझे यही लगता था।”

उस समय हर सुबह खुशी और उत्साह की कमी होती थी। सुबह उठकर लगता था कि, आज फिर डांट खाने चलते हैं। मुझे लगा नहीं हो पा रहा है मुझसे. फिर किसी ने मुझ पर विश्वास दिखाया।” बता दें, शाइनी दोशी ने ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुसुम की भूमिका निभाई थीं। इन दिनों शाइनी को टीवी सीरियल पांडेय स्टोर में काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा वह ‘जमाई राजा’, ‘सरोजिनी एक नई पहचान’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी है।

 

Back to top button