बॉलीवुड

अपने वायरल MMS पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं पहले भी इस तरह..

अपने वायरल MMS से परेशान हुईं अंजलि अरोड़ा, रोते हुए बयां की सच्चाई

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा जब से लॉकअप में शामिल हुई है तब से उनकी पॉपुलरिटी पहले से ज्यादा बढ़ चुकी है। ऐसे में आए दिन अंजलि अरोड़ा के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन इन दिनों लगातार अंजलि अरोड़ा का एक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग अंजलि अरोड़ा को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। अब ऐसे मामले में अंजलि अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं अंजलि ने इस मामले में क्या है?

MMS पर क्या बोली अंजलि अरोड़ा?
अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो पर साझा करते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं।”

anjali arora

अंजलि ने कहा कि, “कभी-कभी जब मैं ऐसी चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं। मेरा भी परिवार है, मेरे भी छोटे भाई-बहन हैं, जो यह सब देख रहे हैं। जिन्होंने मुझे बनाया है वही मुझे इस तरीके से बदनाम कर रहे हैं। कहते हैं ना किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस सब यही कर रहे हैं।” इस दौरान अंजलि थोड़ी भावुक भी होती नजर आई।

इसके अलावा अंजलि ने कहा कि, “जब मैं लॉकअप से आई थी तो मुझे पता था कि यह सब लॉकअप के पहले से ही चल रहा था। चौथे हफ्ते के आसपास कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मेरे मम्मी पापा ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। मेरा चेहरा लगाकर कुछ फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं। लेकिन इस बारे में मेरे मम्मी पापा ने मुझ से एक भी चीज नहीं पूछी कि यह क्या है और क्या नहीं, लेकिन कुछ दिनों पहले से यह सब फिर से होने लगा है।”

मैंने सब का क्या बिगाड़ा है या मैंने क्या गलत किया है। मैं वो नहीं हूं। आप लोग मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं तो ऐसी चीजें क्यों कर रहे हैं। आप यह भी नहीं सोचते कि किसी का परिवार इसे सह पाएगा या नहीं। मैं सिर्फ 21 साल की हूं और इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि इसे झेल पाऊं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वीडियो को लेकर परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज की जा चुकी है, लेकिन अब वह यह सब नहीं झेल पाएंगे।

anjali arora

कौन है अंजलि अरोड़ा?
बता दें कि, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन है जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, इतना ही नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत से भी ज्यादा है। जहां अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब 11 मिलीयन फॉलोअर्स है तो वहीं बॉलीवुड की पावरफुल एक्ट्रेस कंगना रनौत के केवल 7.9 मिलीयन फॉलोअर्स है। इतना ही नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा टिक टॉक पर भी काफी मशहूर हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पंजाबी और हरियाणा के गानों में काम किया जिसके बाद उन्हें शो लॉकअप में आने का मौका मिला।

anjali arora

Back to top button