बॉलीवुड

अमिताभ की पोती और नातिन ने इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन, सामने आई दोनों की ख़ास तस्वीरें

इस बार रक्षा बंधन का पवित्र त्यौहार दो दिन मनाया जा रहा है. देश में 11 अगस्त को भी रक्षा बंधन मनाया गया और 12 अगस्त को भी मनाया जा रहा है. 11 अगस्त को दिनभर भद्रा काल था और इस दौरान राखी बांधना शुभ नहीं होता है. हालांकि भद्रा काल से इतर 11 अगस्त को शुभ मुहूर्त में राखियां बांधी गई.

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी धूमधाम से रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया गया. हिंदी सिनेमा के चर्चित बच्चन परिवार ने भी 11 अगस्त को यह त्यौहार मनाया. इस दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की लाड़ली एवं ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन भी अपने भाई को राखी बांधती हुई दिखाई दी.

सोशल मीडिया पर एश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम फैन पेज से दो तस्वीरें साझा की गई है. जिनमे ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में अमिताभ बच्चन की नातिन और ऐश्वर्या के भांजे अगस्त्य नंदा को भी देखा जा सकता है. अगस्त्य बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये तस्वीरें पुरानी है. यानी कि ये इस रक्षा बंधन की फोटोज नहीं है.

अगस्त्य ने अपने मामा यानी कि अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या के साथ यह त्यौहार मनाया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. वहीं दोनों के साथ ऐश्वर्या को देखकर भी फैंस काफी खुश है. पहली तस्वीर में आराध्य अगस्त्य को तिलक लगाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में आराध्या अपनी बुआ के बेटे अगस्त्य की कलाई पर राखी बांधती हुई दिख रही है.

वहीं एक तस्वीर में आराध्या और अगस्त्य के साथ अगस्त्य की सगी बहन नव्या नवेली नंदा भी नजर आ रही हैं. जबकि एक फोटो में आराध्या अगस्त्य की गोद में बैठी हुई है और उनके साथ मस्ती कर रही है.

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. पुरानी तस्वीरें होने के बावजूद इन पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों को 11 अगस्त को ही राखी के मौके पर साझा किया गया है. इन्हें इंस्टा पर हजारों की संख्या में लाइक्स मिले है. इनके अलावा एक अन्य तस्वीर में पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है. वायरल फोटो में आप अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्त्य, नव्या और आराध्या को देख सकते हैं.

10 साल की है आराध्या…

बता दें कि अभिषेक और आराध्या की लाड़ली 10 साल की हो चुकी है. आराध्या का जन्म नवंबर 2011 को हुआ था. आराध्या एक चर्चित स्टारकिड है.

bachchan family

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं अगस्त्य…

वहीं बात अगस्त्य नंदा की करें तो 21 वर्षीय अगस्त्य हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं. उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ होगी. गौरतलब है कि इसी फिल्म से श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान का भी बॉलीवुड डेब्यू होगा.

Back to top button