बॉलीवुड

अब तक बेहोश है राजू श्रीवास्तव, हार्ट अटैक के 40 घंटे बाद भी नहीं आया होश, डॉक्टर ने कही यह बात

मशहूर कॉमेडियन, अभिनेता और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए अब तक राहत की खबर नहीं आई है. बुधवार को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद से उन्हें आनन-फानन में दिल्ली AIIMS में भर्ती करवाया गया था. हालांकि अब तक उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया है.

raju srivastav

राजू की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. उन्हें अब तक होश नहीं आया है. उनका पूरा परिवार और फैंस गम में है. सबको हंसाने गुदगुदाने वाले राजू कई घंटों से होश में नहीं है. यह खबर उनके चाहने वालों को बेहद परेशान कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि 58 वर्षीय राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने भी बड़ी जानकारी दी है. अंतरा ने पिता को लेकर कहा है कि उनकी हालत में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है. अंतरा ने बताया है कि पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है. इससे पहले राजू के PRO ने भी यह जानकारी साझा की थी.

अंतरा ने बताया है कि, ”वो अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं. उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है. पूरी मेडिकल टीम उनके बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है. हम बस प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे. इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं”.

पिता को लेकर अंतरा ने आगे कहा कि, ”मेरे पापा दिल्ली से बाकी जगह पर अक्सर ही ट्रैवल करते रहते हैं. इसलिए उन्होंने तय किया हुआ था कि अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट करना है. वो हर दिन जिम जाते थे, रोज एक्सर्साइज करते हैं. कभी मिस नहीं करते हैं. उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी. वो बिल्कुल ठीक थे. इसलिए ये सब बहुत शॉकिंग लग रहा है”.

कॉमेडियन सुनील पाल ने भी की जल्द स्वस्थ होने की कामना…

कॉमेडियन सुनील पाल लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से राजू के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. वे अपने ट्विटर पर वीडियो साझा कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी राजू के लिए प्रार्थना की है और उन्होंने सुनील पाल से कहा है कि राजू श्रीवास्तव के लिए किसी भी चीज की जरूरत पड़े तो हमसे संपर्क करें.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने बतौर अभिनेता कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिली. राजू ने फिर ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हिस्सा लिया. इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता और सफलता दिलवाई. उन्होंने शो में दूसरा स्थान हासिल किया था. इसके बाद वे महामुकाबला शो, नच बलिए के सीजन 6 में भी नजर आए.

raju srivastav

Back to top button