बॉलीवुड

वो ‘कर रहा था’ और ट्विंकल ने कर दिया ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा-2’ का पहला सीन रिलीज़..

अक्षय कुमार इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्मों को लगभग हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं. उनकी फिल्म भले ही करोड़ों का बिज़नेस ना कर पाती हो, पर लोगों का दिल ज़रूर जीत लेती है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ को भी दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है. सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फिल्म लोगों में शौचालय के प्रति जागरूकता बढ़ाने का काम कर रही है. फिल्म टॉयलेट देश में शौचालय की कमी और उससे जूझती महिलाओं की समस्या को दिखा रहा है. इस साल रिलीज़ हुई अक्षय की यह तीसरी फिल्म है, जो हिट साबित हुई है.फिल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है. कुछ ही दिनों में इसने करोड़ों की कमाई कर ली है. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के एक हफ्ते बाद ही अक्षय की पत्नी ने इस फिल्म का पार्ट 2 भी बना दिया है.

जी हां, ट्विंकल खन्ना ने टॉयलेट पार्ट 2 का सीन शूट करके इसे रिलीज़ भी कर दिया है. इतना ही नहीं इसे सारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर भी कर डाला है. ट्विंकल खन्ना को लोग उनके मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जानते हैं. उन्हें पता है कि ट्विंकल का व्यक्तित्व बहुत ही चुलबुला किस्म का है. अपने इसी अंदाज़ में उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है जिसे देख लोग हंसे बिना रह नहीं पाए.

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने शनिवार को समुद्र के किनारे शौच करते एक व्यक्ति की तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली है. इस तस्वीर को उन्होंने शेयर भी किया है और नाम दिया है ‘टॉयलेट पार्ट 2’.

बताया जा रहा है के शनिवार के दिन लगभग सवा 11 बजे उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस तस्वीर में वह एक व्यक्ति की तरफ इशारा करती हुई नज़र आ रही हैं, जो समुद्र के किनारे बैठ कर शौच कर रहा है. ट्विंकल ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “गुड मॉर्निंग, और मुझे लगता है कि यह ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा- 2’ का पहला सीन है”.

आप भी देखें यह फोटो:  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close