बॉलीवुड

धर्मेंद्र के घर की बहू बनेगी यह खूबसूरत हसीना, सनी देओल के बेटे करण करेंगे शादी, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल ने बॉलीवुड में शानदार नाम कमाया है. अपनी बेहतरीन अदाकारी और दमदार डायलॉग डिलीवरी के चलते सनी देओल लोगों के दिलों में उतरे है. बॉलीवुड में सनी के करियर की शुरुआत करीब चार दशक पहले हुई थी.

साल 1983 में सनी देओल ने अपनी पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी के नक्शेकदम पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. सनी की पहली फिल्म थी ‘बेताब’. इस फिल्म के बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने करियर में उन्होंने कई शानदार फ़िल्में दी है.

sunny-deol

सनी 80 और 90 के दशक में काफी सक्रिय और लोकप्रिय रहे. वहीं अब उनके बेटे करण देओल भी बॉलीवुड अभिनेता बन चुके हैं. सनी देओल ने साल 1984 में पूजा देओल से शादी की थी. बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही वे शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद दोनों दो बेटों करण देओल और राजवीर देओल है.

sunny deol

सनी देओल के बेटे करण ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है जबकि राजवीर बॉलीवुड से दूर है. बतौर अभिनेता करण देओल के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में आई फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से हुई थी. वहीं साल 2021 में वे ‘वेल्ले’ में भी नजर आए थे. हालांकि करण अभी तक लोगों के दिलों में बतौर अभिनेता जगह नहीं बना सके है.

sunny deol with son karan and rajveer

सनी देओल के बेटे कारण 31 साल के हो चुके हैं. कारण का जन्म 27 नवंबर 1990 को मुंबई में हुआ था. करण को अभी बॉलीवुड में खुद को साबित करना बाकी है. हालांकि हम आपको आज करण की गर्लफ्रेंड और देओल परिवार की होने वाली बहू के बारे में बताने जा रहे हैं.

sunny deol

सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल की होने वाली पत्नी का नाम द्रिशा रॉय है. द्रिशा रॉय काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है. कुछ महीनों पहले यह खबर भी आई थी कि करण और दृशा ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई थी. लेकिन करण की टीम ने सगाई की खबरों को अफवाह बताया था.

सनी के बेटे का दिल द्रिशा पर आया है जो कि जाने माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती हैं. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि करण और द्रिशा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों बचपन से दोस्त है.

sunny deol

sunny deol

कई मौकों पर करण और द्रिशा को साथ देखा गया है. दोनों के बीच अच्छा रिश्ता है. अभी चाहे दोनों की सगाई न हुई हो हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर कहा जाता है कि दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

karan deol and drisha roy

बात करण के वर्कफ़्रंट की करें तो करण की आगामी फिल्म ‘अपने 2’ है. करण इस फिल्म में अपने पिता और दादा के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं.

karan deol and drisha roy

 

Back to top button