बॉलीवुड

विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं रश्मिका मंदाना? अफेयर पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

=
साउथ इंडस्ट्री की पापुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी चर्चा में है। जहां वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जमकर सक्सेस हासिल कर रही है तो वहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में है। बता दे रश्मिका की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री के ही सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काफी पॉपुलर है। इन दोनों ने कई फिल्मों में भी काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

rashmika mandana

वहीं फैंस को भी यह जोड़ी खूब पसंद है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रश्मिका और विजय देवरकोंडा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी विजय एंड रश्मिका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था लेकिन पहली बार रश्मिका मंदाना ने इस तरह की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना ने क्या कहा?

विजय देवरकोंडा संग कैसा है रश्मिका का रिश्ता?

rashmika mandana

दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से सवाल पूछा गया कि वह किसे डेट कर रही है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “कभी-कभी मैं ऐसी होती हूं कि अरे यार। साल में मैं पांच फिल्में करती हूं लेकिन आप अभी मुझसे यही जानना चाहते हैं कि मेरी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा हैं? लेकिन मैं समझती हूं कि सब हमारे बारे में जानना चाहते हैं लेकिन जब बात मेरी आती है तो मैं आप लोगों से कहना चाहूंगी कि आप तब तक उन बातों का ख्याल नहीं करें जब तक मैं खुद उन्हें कन्फर्म नहीं करू।”

rashmika mandana

मेरे लिए, प्यार तब होता है जब आप एकदूसरे को सम्मान देते हैं, समय देते हैं, और जब आप सुरक्षित महसूस करते हैं। प्यार का वर्णन करना मुश्किल है क्योंकि यह इमोशंस के बारे में है। प्यार तभी काम करता है जब यह दोनों तरफ से होता है, सिर्फ एक तरफ से नहीं।”

वही विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मिका ने कहा कि, “मैंने वो एपिसोड और बातें देखी। मुझे वो बहुत प्यारी लगी लेकिन मुझे ये भी लगा कि ये बस बातें हैं और मुझे नहीं लगता कि ये कुछ ऐसा है जिससे आपको शादी करना चाहिए। हां ठीक है ये बातें करके लोगों को मजा आ रहा है तो उन्हें करने दो।”

rashmika mandana

एक्ट्रेस ने कहा कि, पर्सनल लाइफ को लेकर वो किसी भी तरह की कोई बात नहीं करना चाहती हैं। वहीं विजय ने रश्मिका को लेकर कहा कि, “हमने अपने जीवन के शुरुआती दौर में एक साथ दो फिल्में की हैं। वह एक प्यारी है और मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूँ। हम वाकई अच्छे दोस्त हैं। हम फिल्मों के माध्यम से बहुत सारे उतार-चढ़ाव साझा करते हैं, एक बंधन बन जाता है।”

रश्मिका और विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो बहुत जल्दी ही बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाले हैं। अनन्या के साथ इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। पिछले दिनों ही अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा मुंबई में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जहां पर काफी संख्या में लोग पहुंचे थे।

rashmika mandana

वही बात की जाए रश्मिका मंदाना की तो वह इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आने वाली है।

Back to top button