बॉलीवुड

वह चाइल्ड आर्टिस्ट जिसे 16की उम्र में जवान बनाने को मां ने लगवाए थे इंजेक्शन, हो गया था ऐसा हाल

‘शाका लाका बूम बूम’ यह सीरियल आपने बचपन के दिनों में जरूर देखा होगा। इसमें क्यूट सी लड़की आती थी जिसका नाम हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) है। वह बच्ची आज (9 अगस्त) 31 साल की हो गई है। हंसिका मोटवानी ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। ‘शाका लाका बूम बूम’ ने उन्हें घर-घर फेमस कर दिया था। लेकिन फिर वह अचानक एक्टिंग की दुनिया से गायब हो गई। फिर जब हंसिका ने वापसी की तो हर कोई उन्हें देख हैरान हो गया।

हंसिका ने महज 16 साल की उम्र में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। वह 2007 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आप का सुरूर में नजर आई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप रही। इसके बाद हंसिका का बॉलीवुड में कोई करिया नहीं बना। ऐसे में उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर मुंह मोड़ लिया। यहां उन्हें ठीक ठाक फिल्में मिलने लगी।

16 साल की उम्र में मां ने लगवा दिए थे हॉर्मोनल इंजेक्शन्स

हंसिका के बारे में एक और दिलचस्प बात सामने आई जो आप को हिला कर रख देगी। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग छोड़ने के बाद 16 साल की उम्र में बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इस दौरान उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी बड़ी और मैच्योर नजर आई। हालांकि जब उनके मैच्योर दिखने का असली कारण बाहर आया तो हर कोई हक्का बक्का रह गया।

बताया जाता है कि हंसिका क़ी मम्मी उनके करियर को लेकर काफी सीरियस थी। वह चाहती थी कि उनकी बेटी फिल्मों में काफी दमदार एंट्री करें। इस चक्कर में उन्होंने बेटी को मैच्योर दिखाने के लिए कई हारमोंस के इंजेक्शन लगवाए।

इन हॉर्मोनल इंजेक्शन्स के चलते हंसिका महज 16 साल की उम्र में काफी बड़ी दिखने लगी थी। हालांकि उनकी मां की इतनी मेहनत तब बेकार हो गई जब उनका बॉलीवुड में कोई खास सिक्का नहीं चला। आपका सुरूर के बाद हंसिका ‘मनी है तो हनी है’ में दिखाई दी थी। लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप रही।

मां बेटी से तंग आकर पिता ने छोड़ दिया था घर

इस खबर के बाहर आने के बाद कोई लोगों ने हंसिका की मां की आलोचना की। लोगों ने कहा कि एक मां को अपने निजी स्वार्थ के लिए बेटी को इस तरह से इंजेक्शन नहीं लगवाने चाहिए थे। कहा जाता है कि मां की इस हरकत से हंसिका के पिता भी बेहद नाराज हो गए थे। वे इन सब बातों से तंग आकर घर छोड़ कर चले गए थे। इसके बाद हंसिका की मां ने अकेले ही उनकी परवरिश की।

वर्तमान में हंसिका मोटवानी साउथ की फिल्मों में काम कर खूब पैसा कमा रही हैं। हालांकि उनकी मां का उन्हें टॉप की बालीवुड अभिनेत्री बनाने का सपना अधूरा ही रह गया। वैसे आप लोगों को हंसिका मोटवानी बचपन में ज्यादा अच्छी लगती थी या जवानी में? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Back to top button