बॉलीवुड

सलमान और शहनाज गिल के बीच हुई जोरदार लड़ाई, एक्टर की फिल्म से बाहर हुई ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ !

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी शहनाज गिल को लेकर लगातार चर्चा है कि वे हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. शहनाज इससे पहले पंजाबी सिनेमा में फिल्म ‘हौसला रख’ से डेब्यू कर चुकी हैं. हालांकि बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनसे जुड़ी एक बड़ी और बुरी खबर सामने आ रही है. हाल ही में आई एक खबर ने शहनाज के फैंस को हैरान कर दिया है.

बताया जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘भाईजान’ से शहनाज गिल को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन यह खबर चर्चा में है कि सलमान की फिल्म से शहनाज की छुट्टी हो गई है. इसे लेकर न ही अभी तक सलमान ने कुछ कहा है और न ही शहनाज की ओर से कोई बयान आया है.

‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कही जाने वाली शहनाज को लेकर लंबे समय से यह खबर है कि वे बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री पदार्पण करने जा रही है हालांकि हाल ही में आई खबर ने उनके तमाम फैंस को अचंभित कर दिया है. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान की फिल्म से शहनाज बाहर हो चुकी हैं.

सलमान की फिल्म से शहनाज के निकलने का कारण क्या रहा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है. इसी बीच खबर यह भी आई थी कि शहनाज ने सलमान खान को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था हालांकि अभी उनके इंस्टा पर नजर डालें तो शहनाज जिन 12 लोगों को इंस्टा पर फॉलो कर रही है उनमें कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह के अलावा सलमान भी शामिल है.

shehnaaz gill salman khan

सलमान खान और शहनाज के बीच एक अच्छा रिश्ता है. शहनाज सलमान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लें चुकी हैं और यहीं से दोनों के बीच एक खास रिश्ता बन गया था हालांकि अब अचानक से सलमान की फिल्म से शहनाज का बाहर हो जाना लोगों को हजम नहीं हो रहा है.

shehnaaz gill

शहनाज ने शुरू कर दी थी फिल्म की शूटिंग…

बता दें कि शहनाज ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. फिल्म के सेट से अभिनेत्री की एक तस्वीर भी सामने आई थी हालांकि अब बीच शूटिंग से वे फिल्म से निकाल दी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


मल्टीस्टारर फिल्म है ‘भाईजान’…

सलमान खान की फिल्म ‘भाईजान’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है. फिल्म में सलमान के साथ अहम रोल में अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी नजर आने वाले है. यह एक तमिल फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म का नाम पहले ‘कभी ईद कभी दिवाली’ था. बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है.

Back to top button