बॉलीवुड

Video : जब सबके सामने अनिल कपूर ने बताई शिल्पा की सच्चाई, कहा- राज से पैसों के लिए की शादी

90 का दशक हिंदी सिनेमा के लिए काफी शानदार रहा था. इस दशक में बॉलीवुड को कई बेहतरीन अभिनेता और अभिनेत्रियां मिली. 90 के दशक में बॉलीवुड ने दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की. 90 के दशक की बेहतरीन और मशहूर अभिनेत्रियों में शिल्पा शेट्टी का भी नाम शुमार है.

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 90 के दशक की शुरुआत में साल 1993 में हुई थी. उनकी पहली फिल्म का नाम ‘बाजीगर’ था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहरुख़ खान ने काम किया था. बॉलीवुड डेब्यू के समय शिल्पा की उम्र 18 साल थी. पहली ही फिल्म हिट देने के बाद शिल्पा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

शिल्पा ने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में दी. शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट और हिट अभिनेत्रियों में से एक हैं. शिल्पा का जन्म 8 जून 1975 को कर्नाटक के मैंगलोर में हुआ था. आज 47 साल की उम्र में भी शिल्पा का जलवा जारी है. इस उम्र में भी वे किसी 27 साल की लड़की की तरह खूबसूरत लगती हैं.

shilpa shetty

शिल्पा के निजी जीवन की बात करें तो कभी वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार संग रिश्ते में थी. दोनों का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था. हालांकि दोनों का किसी वजह से ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद शिल्पा ने तलाकशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. वहीं एक बार अभिनेता अनिल कपूर ने यह खुलासा किया था कि शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी क्यों की थी.

shilpa shetty and raj kundra

बता दें कि राज कुंद्रा एक जाने-माने बिजनेसमैन है. राज की पहली शादी कविता से हुई थी. फिर वे शिल्पा के प्यार में पड़ गए. राज ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. फिर साल 2009 में शिल्पा और तलाकशुदा राज कुंद्रा की शादी हो गई. एक बार अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी निर्देशक एवं कोरियोग्राफर फराह खान के शो ‘बैकबेंचर’ में पहुंचे थे.

shilpa shetty anil kapoor

अपने शो पर आई फराह खान ने शिल्पा से सवाल किया था कि, ”शिल्पा राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे या क्या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी”. सवाल सुनकर शिल्पा से पहले अनिल कपूर ने कहा कि, ”असल में उन्होंने पैसे फैलाए थे”.

shilpa shetty anil kapoor

अनिल की बात सुनकर शिल्पा और फराह हंस पड़ी. इसके बाद शिल्पा ने कहा कि, ”पैसों के अलावा उन्होंने बाहें भी फैलाई थीं”. एक बार फिर से अनिल कपूर मजाकिया अंदाज में दखें. शिल्पा के जवाब में अनिल कपूर ने कहा कि, ”लेकिन बाहों में उनके पैसे भी थे”.

अनिल की बात सुनकर फराह खान ने उनसे पूछा कि, ”लेकिन आपके पास तो पैसे भी नहीं थे, तो सुनीता ने आपसे शादी के लिए कैसे हां कर दी”. इस पर अभिनेता ने कहा कि, ”क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे”. एक बार फिर अनिल की बात पर फराह और शिल्पा हंसने लगी.

Back to top button