हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस अपनी अदाओं से बना रही हैं यूपी बिहार की जनता को दिवाना, देखें तश्वीरें

भोजपुरी फिल्मों का क्रेज बॉलिवुड की हिरोइनों से कम नहीं है। लोग जितना बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करते हैं उतना ही वो भोजपुरी फिल्मों को भी पसंद करते हैं। बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस के लिए जैसे लोग दिवानें है वैसे ही वो भोजपुरी फिल्मों कि हिरोइनों को लेकर भी दिवाने हैं। इसी वजह से आज हम आपका परिचय भोजपुरी फिल्मों की कुछ हॉट हिरोइनों से कराने जा रहे हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से यूपी और बिहार की जनता के दिलों पर राज कर रही हैं। hot actresses of Bhojpuri films.

ये हैं भोजपुरी फिल्मों की हॉट हिरोइनें

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों की हॉट हिरोइनों में सबसे पहला नाम है रानी चटर्जी का। जो भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब और खूबसूरत हिरोइन मानी जाती है। रानी ने 16 साल की उम्र में एक्टिग शुरु कि थी। रानी खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलिवुड की हीरोइनों को भी टक्कर दे रही हैं।

 

रश्मि देसाई

टीवी की जानी मानी हिरोइन रश्मि देसाई ने कई साल पहले भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरु किया था। रश्मि टीवी पर काम करने से पहले कई बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनको हम टीवी पर कई कॉमेडी शो और सिरियल में भी देख चुके हैं।

 

मोनालिसा

जो कोई थोड़ी बहुत भी भोजपुरी फिल्में देखता है उसके लिए मोनालिसा एक जाना-पहचाना नाम है। मोनालिसा वैसे तो बंगाली परिवार से हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा कि फिल्मों में भी काम किया। लेकिन, मोनालिसा को उनकी भोजपुरी फिल्मों कि वजह से ज्यादा जाना जाता है।

नेहा श्री

भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन नेहा श्री के लिए अभिनेत्री बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आदर्श हैं। नेहा श्री ने भोजपुरी के अलावा हिन्दी, राजस्थानी, मराठी, हरियाणी फिल्मों में भी काम किया है। नेहा श्री इतनी खूबसुरत हैं कि भोजपुरी फिल्मों में वो अक्सर अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसुरत के लिए ही चर्चा में रहती हैं।

अंजना सिंह

अंजना सिंह ने साल 2011 में अभिनेता रवि किशन के साथ अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद वो सिर्फ 5 सालों में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम चुकी हैं। अंजना सिंह की खूबसूरती और उनकी कातिलाना अदाओं के चर्चे बॉलिवुड में भी होते रहते हैं।

DMCA.com Protection Status