बॉलीवुड

‘बोल्ड लुक’ में डायरेक्टर के घर पहुंची सैफ अली खांन की ये बेटी सारा और फिर….

मुम्बई – बॉलीवुड में नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया के फेसबुक ट्वीटर और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म पर छाई रहती हैं। वैसे तो सारा ने अभी तक कोई फिल्म नहीं कि है लेकिन सारा का नाम सभी को पता चल गया हैं। Sara ali khan bold pics viral.

कौन हैं सारा अली खान

Sara ali khan bold pics

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली वाइफ की अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान काफी समय  से मीडिया में छाई हुई हैं। सभी को उनकी पहली डेब्यू फिल्म का इंतजार है। सारा अपनी उम्र की स्टार किड्स में काफी फेमस हैं। अभी हाल ही में उन्हें काफी बोल्ड अंदाज में ब्लैक शॉर्ट्स एंड टैंक टॉप में ब्रा फ्लॉन्ट करते देखा गया है।

शुरु हुईं डेब्यू फिल्म की तैयारियां

Sara ali khan bold pics

सारा जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। सारा के अपोजिट सुशांत को साइन किया गया है। इसी सिलसिले में दोनों फिल्म मेकर अभिषेक कपूर के ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने साथ में स्क्रिप्ट पढ़ा और कुछ इधर उधर की बातें भी की। खबर है कि सारा की डेब्यू फिल्म की प्री-प्रोडक्शन तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। खबर ये भी है कि सारा ने इसके लिए ट्रेनिंग क्लास लेना भी शुरु कर दिया है। सारा कि डेब्यू फिल्म के प्रॉड्यूसर एकता कपूर और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट हैं। और यह फिल्म जून 2018 में रिलीज हो सकती है।

 

बोल्ड लुक में डायरेक्टर के ऑफिस पहुंची सारा

Sara ali khan bold pics

वैसे तो बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा फेमस आलिया भट्ट ही हुई हैं। लेकिन इन दिनों सैफ अली खान की बेटी भी डेब्यू से पहले ही बोल्ड लुक कि वजह से सबकी नज़रो में हैं। सारा अली खान 23 साल की हो चुकी हैं और जल्द ही वो डेब्यू भी करने वाली हैं। इसी सिलसिले में वो फिल्म मेकर अभिषेक कपूर से मिलने उनके ऑफिस गई जहां उनका स्टाइल इतना बोल्ड था कि वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

Back to top button