बॉलीवुड

मेहंदी की रस्म में परी सी खूबसूरत लगी IAS अतहर आमिर की मंगेतर, सादगी ने जीता फैंस का दिल

देश के सबसे चर्चित और साल 2015 बैच के सेकंड टॉपर रहे आईएएस अतहर आमिर खान आए दिन चर्चा में रहते हैं। वही आईएएस टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अतहर आमिर खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दे अतहर आमिर की मंगेतर का नाम मेहरीन काजी है जो पेशे से डॉक्टर है।

कुछ दिन पहले ही इस कपल ने सगाई रचाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब इसी बीच आमिर और मेहरीन काजी की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैन इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं महरीन काजी की मेहँदी की तस्वीरें..

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि मेहरीन काजी ने लाल और हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है जिसमें उनके दोनों हाथों में मेहंदी लगी हुई है। सोशल मीडिया पर मेहरीन की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है और कमेंट कर फैंस उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि मेहरीन और आईएस आमिर की शादी की तारीख क्या है।

IAs athar amir

IAs athar amir

बता दे मेहंदी की रस्म के दौरान में महरीन काजी ने बड़े आकार में इयररिंग पहने हुए थे। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए खुले बाल रखे हुए थे। इसके अलावा उन्होंने हल्का मेकअप किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही थी। तस्वीर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि महरीन ने अपनी मेहंदी की रस्म बहुत सिंपल रखी हुई है।

IAs athar amir

वही उनके होने वाले पति अतहर आमिर खान हमेशा की तरह इस दौरान काफी हैंडसम नजर आए। उन्होंने इस दौरान ब्लैक रंग के कुर्ता पजामा के साथ ब्राउन रंग की जैकेट पहनी हुई थी जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

IAs athar amir

गौरतलब है कि आमिर देश के सबसे हैंडसम आईएएस है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लड़कियां उनकी दीवानी है। वर्तमान में अतहर आमिर खान श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर है।

IAs athar amir

वही मेहरीन काजी एमडी मेडिसिन है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेहरीन काजी वर्तमान में राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर है। बता दे वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। मेहरीन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और दिखने में वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

IAs athar amir

बात की जाए अतहर आमिर खान की पहली शादी के बारे में तो उन्होंने साल 2018 में मशहूर आईएएस टीना डाबी से शादी रचाई थी। लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। जहां इन दिनों अतहर आमिर मेहरीन काजी के साथ शादी रचाने वाले हैं तो वहीं टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी रचा ली है।

Back to top button