दिल्ली का ‘दुशासन’ – 5 स्टार होटल के मैनेजर ने की महिला से छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली – दिल्ली एक बार फिर से बदनाम हो गई है। यहां के एक 5 स्टार होटल की सुरक्षा में तैनात सिक्युरिटी मैनेजर अपने ही होटल की महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुआ है। Hotel lady molestation security manager. सीसीटीवी में कैद फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि मैनेजर महिला के साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा है।

ये है पूरा मामला  

पीड़ित महिला ने बताया है कि, मेरे बर्थडे के दिन (29 जुलाई) पवन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया और मेरा पल्लू खींचने लगा। पीड़ित महिला के अनुसार, पवन ने उससे होटल के किसी कमरे में साथ चलने के लिए कहा। पवन ने महिला को क्रेडिट कार्ड देते हुए मनपसंद गिफ्ट खरीदने की बात कही। जो सीसीटीवी फूटेज सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि, उसी वक्त पवन के कमरे में होटल का कोई और कर्मचारी आ जाता है और पीड़ित महिला वहां से बाहर निकल जाती है।

 

होटल के बाद बीच सड़क पर छेड़छाड़

यही नहीं पवन ने महिला का पीछा वहीं नहीं छोड़ा उसने उसी दिन होटल से काम खत्म कर घर जाती महिला को बीच सड़क रोका और अपनी कार में बैठाने कि कोशिश करने लगा। महिला जब घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे एक नहीं बल्कि दो बार कार में बैठाने की कोशिश की। जिसके बाद महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन भी किया।

पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट  

महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही फोन कर अपने एचआर डिपार्टमेंट को सारी बात बताई लेकिन हैरानी वाली बात है कि मैनेजर के खिलाफ कोई करवाई नहीं की गई। अलबत्ता महिला को ही 17 अगस्त को जॉब से निकाल दिया गया। महिला के साथ घटना का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को देने वाले लड़के को भी निकाल दिया गया। इसके बाद महिला ने अपने पति को सारी बात बताई और दोनों ने मैनेजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी।

देखें वीडियो –