बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन को निहार रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरहीरो, 48 की उम्र में भी दिखता है हैंडसम

बच्चों का मन जिज्ञासा से भरा होता है। वह नई चीज को लेकर बड़े ही उत्साहित रहते हैं। उनके सामने यदि कोई नई चीज हो तो वह उसे बड़े ध्यान से देखते हैं। आज हम आपको ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को एक फिल्म की स्क्रिप्ट बढ़ते हुए गौर से देख रहा है।

अमिताभ के साथ बैठा ये बच्चा है बॉलीवुड का सुपरहीरो

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठे हैं। डायरेक्टर या राइटर उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट समझा रहे हैं। अमिताभ भी बड़े ध्यान से इस स्क्रिप्ट को देख रहे हैं। अमिताभ के ठीक पीछे एक छोटा सा बच्चा भी कुर्सी पर बैठा है। वह भी अमिताभ बच्चन और उनकी स्क्रिप्ट को गौर से देख रहा है। अब आपका टास्क है कि इस बच्चे को पहचानना है।

तस्वीर में दिख रहा है यह बच्चा वर्तमान में बॉलीवुड का सुपर हीरो है। वह अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुका है। उसे बॉलीवुड का सबसे हैंडसम हीरो भी कहा जाता है। इस बच्चे की उम्र वर्तमान में 48 साल है। लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी यह काफी फिट है। यदि आपने अभी भी नहीं पहचाना तो चली हम आपको एक और हिंट दे देते हैं।

48 की उम्र में भी दिखता है हैंडसम

यह बच्चा वर्तमान में तलाकशुदा है। 2014 में इसका अपनी बीवी से तलाक हो गया था। हालांकि तलाक के बाद भी यह अपनी बीवी से अच्छे संबंध शेयर करता है। तो क्या अब आपने इसे पहचाना? नहीं? चलिए कोई बात नहीं हम ही आपको इस बच्चे का असली नाम और पहचान बता देते हैं। यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड का सुपर हीरो ऋतिक रोशन है।

ऋतिक वर्तमान में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। उनके पिता राकेश रोशन एक अभिनेता और डायरेक्टर हैं। बचपन के दिनों में रितिक अपने पिता राकेश रोशन के साथ ही फिल्म सेट पर जाया करते थे। अमिताभ बच्चन के साथ यह तस्वीर उन्हीं दिनों की है। बताते चलें कि रितिक ने साल 2000 में अपने पिता राकेश रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद रितिक ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक हिट फिल्में देते रहें।

आगामी फिल्में

काम की बात करें तो हम रितिक रोशन को जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म विक्रम वेधा में देखेंगे। इस फिल्म में रितिक खलनायक बने हैं। वहीं सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा ऋतिक को हम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग फाइटर फिल्म में भी देखेंगे। एक खबर यह भी आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही यशराज के बैनर तले बनी फिल्म “वॉर” के सीक्वल में भी दिखेंगे।

Back to top button